करोड़पति बनने की चाह ने पहुंचाया जेल, यू-ट्यूब से सीखा ATM काटना, 3 नौजवान युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 06:02 PM (IST)

नूंह(एके बघेल) : तावडू की अपराध शाखा ने एटीएम कटिंग करने और हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपियों के कब्जे से अवैध हथियार, एटीएम कटर और मोबाइल फोन बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि नौजवान लड़कों ने रातों-रात करोड़पति बनने के लिए एक साथ 3-4 एटीएम काटने की योजना बनाई थी।

 

PunjabKesari

 

गुप्त सूचना के आधार पर धरे गए, एटीएम काटने की थी योजना

पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को तावडू की टीम को रात के समय गश्त करने के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि तीन नौजवान लडके योजना बनाकर एटीएम काटने व अवैध हथियारों के बल लूट, चोरी व डकैती की वारदातों को अंजाम देते हैं। सूचना की जानकारी मिलते ही तावडू सीआईए की टीम निजामपुर से आगे बंद फैक्ट्री के सामने पहुंची और वहां मौजूद तीनों लडको को काबू किया। आरोपियों की पहचान हथीन थाना के गुराकसर में रहने वाले वाजिद उर्फ वज्जी, रुस्तम उर्फ टिट्टी व राजस्थान के अलवर जिला के रहने वाले मोमिन के रूप में हुई है।

 

PunjabKesari

 

यू-ट्यूब से सीखा एटीएम काटना, गैस कटर बरामद

आरोपियों के कब्जे से पुलिस को एक देसी कट्टा, एक जिंदा रौंद, लोहे की 2 रॉड व तीन मोबाईल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी लड़के रात के समय भिवंडी इलाका में 3-4 एटीएम कटिंग की वारदातों को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों के कब्जे से 1 गैस कटर और एलपीजी व ऑक्सीजन भरे हुए दो गैस सिलेंडर भी बरामद हुए हैं। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे रातों रात करोड़पति बनना चाहते थे। इसलिए उन्होंने यू-ट्यूब से एटीएम काटने का तरीका देखा और वारदातो को अंजाम देने के लिए निकल पड़े, लेकिन इससे पहले की वे अपने मंसूबों में कामयाब होते, पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। फिलहाल तावडू सदर थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 398, 401 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गया। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि उनके द्वारा अतीत में एटीएम काटने व लूटपाट करने की घटनाओं की पूछताछ की जा सके।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static