हादसा: जहरीली गैस से 4 लोगों की मौत, खराब मोटर देखने गए 2 कर्मियों को बचाने उतरे थे लोग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 11:14 AM (IST)

उकलाना मंडी : निकटवर्ती बूढाखेड़ा गांव में बने सीवरेज ट्रीटमैंट के गंदे पानी के कुंए में जहरीली गैस कारण मंगलवार शाम को 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 1 की हालत गंभीर थी जिसकी अस्पताल में मृत्यु हो गई्र। हादसे की सूचना मिलने पर राज्यमंत्री अनूप धानक देर रात्रि मौके पर पहुंचे। वहीं जिला उपायुक्त ने मामले की मैजिस्ट्रेट से जांच के आदेश दिए।

बता दें कि गांव बूढाखेड़ा में एक सीवरेट ट्रीटमैंट के गंदे पानी के कुंए में मोटर को ठीक करने के लिए वहां तैनात कर्मचारी सुरेंद्र व राहुल चैन कूपी के सहारे नीचे उतरे। जहरीली गैस से उनको चक्कर आ गए। उनको बचाने के लिए 2 अन्य लोग कुंए में उतरे लेकिन वे भी जहरीली गैस के प्रभाव में आने से चक्कर खाकर गंदे पानी में गिर गए और निकल नहीं पाए। इसका पता चलते ही मृतकों के परिजन व ग्रामीण वहां पहुंचे। 

डी.एस.पी. रोहताश सिंह, उकलाना थाना प्रभारी बलवंत सिंह और सरकारी एंबुलैंस, फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचे। देर रात्रि रैसक्यू टीम ने कुंए का पानी का खाली कर 3 शवों को बाहर निकाला जबकि 1 गंभीर हालत में था जिसकी बाद में मृत्यु हो गई। मृतकों में राहुल (30) निवासी हसनगढ, सुरेंद्र (35), राजू (35),महेंद्र (25) हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static