59 वर्ष की आयु में शादी के 28 साल बाद हुई संतान प्राप्ति, अंबाला के इस अस्पताल में नब्ज देखकर होता है इलाज

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 07:58 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः कहते हैं कि भगवान के घर देर जरूर है लेकिन अंधेर नहीं है। अगर आप किसी चीज़ को शिद्दत से पाना चाहते हो तो भगवान भी वो चीज आपको देर ही सही लेकिन दे देता है, उसके लिए आपको बस एक सहारे की जरूरत होती है। आज कल संतान प्राप्ति के लिए लोग ना जाने कहां-कहां भटक रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग लाखों रुपये तक खर्च कर देते हैं लेकिन फिर भी वे संतान सुख को तरस जाते हैं। अंबाला छावनी में एक ऐसा आयुर्वेदिक अस्पताल है जहां से कोई भी निराश नहीं लौटता। भले ही सुनने में आपको ये चमत्कार लगे, लेकिन यहां से लोगों को शादी के 30-32 साल बाद भी संतान की प्राप्ति हुई है।

अमेरिकन अस्पताल, सराफा बाजार, अम्बाला छावनी से आयुर्वेदिक इलाज करवा कर  आखिर भगवान ने "माँ " बनने की इच्छा पुरी कर दी ,  8 बार IVF व 12 बार   IUI कराने के बावजूद    भी जब  संतान न हुई  तो हमने  नब्ज दिखाकर अपना  आयुर्वेदिक इलाज , अमेरिकन अस्पताल  से करवाया  और  शादी  के 32 साल बाद भगवान ने अपनी लीला दिखाई, और हमें सन्तान की प्राप्त हुई।
PunjabKesari

अधिक जानकारी के लिए अधिकृत वेबसाइट ओशोगॉड डॉट कॉम पर जाएँ, इससे पहले हमने अपना इलाज  मशहूर हॉस्पिटलो से, दिल्ली , चंडीगढ भी से करवाया था परंतु लाखों  रूपये ख़र्च कर भी निराशा ही हाथ लगी, पर हमने  हिम्मत नहीं हारी।

एक दिन भटिंडा में रहने वाले मित्र ने बताया की उसको भी शादी के 30 साल बाद बच्चे की प्राप्ति   अमेरिकन हॉस्पिटल, को नब्ज दिखा कर  आयुर्वेदिक इलाज करवा कर हुई थी । पति उम्र 63 वर्ष के शुक्राणु निल,सैक्स कमजोरी थी। पत्नी उम्र 54 वर्ष को हार्मोन ठीक न होने के कारण पीरियड आगे-पीछे, दर्द मारकर  आते थे, बच्चेदानी में गाँठ- रसौली, AMH कम, फाइब्रॉइड व ओवरी में सिस्ट थे,अंडा-ओवम नहीं बनता था। PCOD था।

 कईं कईं महीने पीरियड नही आता था। उसने सलाह दी कि डॉ.के.सी.शर्मा, अमेरिकन अस्पताल, सराफा बाजार,अम्बाला छावनी से आयुर्वेदिक इलाज करवाये क्योंकि उसको भी वहीँ से  सन्तान की प्राप्ति हुई थी ।अमेरिकन हॉस्पिटल में नब्ज दिखा कर आयुर्वेदिक इलाज करवा कर कई स्त्रियों को 30 साल से रुकी माहवारी भी आ चुकी है तथा कई नि:सन्तान स्त्रियों की गोद भर चुकी है। भगवान कब भाग्य बदल दे कुछ नही सकते पर   हिम्मत ना हारो 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static