वाहन चोर गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, कार व छह मोटरसाइकिलें की बरामद

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 11:12 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने वाहन चोर गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से वाहन चोरी के 10 व चेन झपटमारी का मामला सुलझाया गया है। आरोपित कार चोरी कर उसका चेसिस नंबर बदलकर इस्तेमाल करते थे। आरोपितों के पास चार कार और छह मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। ये सभी वाहन आरोपितों ने जिले में अलग-अलग जगह से चोरी किए थे।

क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव प्रभारी जगमिंदर नागर ने बताया कि दो मई को राहुल, रोहित और वीरेंद्र नाम के आरोपितों को पकड़ा गया था। उनके पास से दो ईको कार व तीन मोटरसाइकिल बरामद हुईं। आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया था। उन्होंने अपने गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों के नाम बताए थे। उनसे मिली जानकारी के आधार पर अब क्राइम ब्रांच ने गांव गौंच्छी निवासी रोहित, अनिल और पर्वतीय कालोनी निवासी सोनू को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक सेंट्रो और एक अल्टो कार, तीन मोटरसाइकिल व 15 हजार रुपये बरामद किए हैं।

क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आरोपितों रोहित और सोनू ने आठ फ रवरी को सेक्टर-31 क्षेत्र में चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक महिला के गले से सोने की चेन झपटी थी। इस मामले में आरोपितों से 15 हजार रुपये बरामद हुए हैं। क्राइम ब्रांच प्रभारी के अनुसार आरोपित पहले नई कार चोरी करते थे। फि र उसी तरह की पुरानी कार मार्केट से खरीदते थे। पुरानी कार के चेसिस नंबर नई कार पर डालकर उसे अपने प्रयोग में लाते थे। आरोपितों के पास से चेसिस नंबर गोदने वाली मशीन भी बरामद हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static