अफीम के साथ पकड़ी गई 60 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

8/4/2020 6:46:55 PM

सिरसा (सतनाम): चार दिन पहले गांव जमाल के मेन चौक पर एसटीएफ की ओर से एक किलो अफीम के साथ पकड़ी गई कार सवार 60 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। महिला के संपर्क में आए पुलिस कर्मियों और जेल कर्मियों को स्वास्थ्य जांच के आदेश दिए गए हैं। महिला की रिपोर्ट रविवार शाम को आई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चौपटा थाना, जमाल पुलिस चौकी और एसटीएफ की टीम के जवानों के सैंपल लिए जा रहे हैं। 

बता दें कि 31 जुलाई को गांव जमाल चौक नोहर रोड पर एसटीएफ हिसार ने नाकाबंदी की थी। इस दौरान राजस्थान की तरफ से एक इयोन कार को रुकवाया गया। कार में सवार जयपुर की 60 वर्षीय महिला और कार चालक युवक पूर्ण निवासी जयपुर से पूछताछ की गई। तलाशी लेने के बाद महिला के पास से 1 किलोग्राम अफीम बरामद की गई थी। महिला और कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया था। अब उस महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

सिरसा के चीफ मेडिकल ऑफिसर सुरेंदर नैन ने बताया कि पुलिस कर्मी एक महिला आरोपी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में लेकर आये थे। जांच में महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है| नैन ने बताया कि महिला के संपर्क में आए जितने भी पुलिस कर्मचारी है उनके सैंपल आज लिए जा रहे है साथ ही जेल में जो लोग महिला के सम्पर्क में आये है उनके भी सैंपल लिए जा रहे है। 


Edited By

vinod kumar

Related News