BJP-JJP सरकार के 600 दिन हुए पूरे, सीएम बोले इन दिनों में 1200 दिन के बराबर किया काम

2021-06-17T12:12:30.71

चंडीगढ़(धरणी): भाजपा जजपा सरकार के 600 दिन पूरे होने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज प्रैंस कांफ्रैस कर सरकार के काम गिनवाए। इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, गृह मंत्री अनिल विज, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर,  कृषि मंत्री जेपी दलाल समेत पूरी कैबिनेट मौजूद रहे। इस अवसर पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सरकार के दूसरे कार्यकाल के 600 दिन पूरे हो गए हैं, हमारी उपलब्धियां अपार हैं लेकिन कोरोना की वजह से 400 दिन में गति थोड़ी धीमी रही। ऑऑ

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का मुकाबला करना बड़ी चुनौती थी, हमसे जो बढ़िया काम हो सकता था हमने किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने सफलता से कोरोना को नियंत्रित किया है। हमने आर्थिक समाजिक दृष्टि से लोकहित में काम किया है। सीएम ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति को उसकी अपेक्षा के हिसाब से क्या दे सकते हैं इसके मद्देनजर हमारे समूचे मंत्रिमंडल ने 600 दिन में 1200 दिन के बराबर काम किया है। सीएम खट्टर ने कहा कि हर व्यक्ति को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार मिले सरकार इस राह पर काम कर रही है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अभी तक व्यक्ति की पहचान आधार कार्ड से होती थी लेकिन अब परिवार पहचान पत्र से हो रही है। ये हमारी अलग योजना है जिससे भ्रष्टाचार पर रोकथाम लगेगी। जो परिवार पहचान पत्र बनायेगा उसी को सरकार की योजना का लाभ मिलेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static