हरियाणा की परी क्रिकेट की दुनिया में छाई, बैटिंग देख देश सहित विदेश के क्रिकेटर भी हुए मुरीद (VIDEO)

6/29/2020 7:03:48 PM

रोहतक (दीपक): कोरोना महामारी के चलते अभी कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद हरियाणा की सात साल की परी क्रिकेट की दुनिया में छा गई है। अपनी कमाल की बेटिंग से परी ने दिग्गज क्रिकेटरों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रखा है। 7 साल की लिटल धोनी का खेल देख भारत के ही नही विदेशी क्रिकेटर भी मुरीद हो गए हैं। परी खेलती ही ऐसा है। 

PunjabKesari, पोीबोलो

धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट्स, विराट कोहली और रोहित शर्मा की तकनीक से परी शॉट्स लगाती है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने परी का वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा डाला कि तीन करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया। नाशिर हुसैन, माइकल वॉन, पूनम यादव, शाई होप, एलेक्स हार्टले जैसे खिलाड़ियों ने ट्वीट कर 7 साल की परी शर्मा की तारीफ की है। 
 

 


भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी शिखा पांडेय ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है कि "और कुछ क्लास लेनी चाहिए", वहीं दूसरी ओर वेस्टइंडीज क्रिकेटर शाई होप लिखते है " जब मैं बड़ा क्रिकेटर बन जाऊंगा तो मैं परी शर्मा जैसा बनना चाहूंगा"। सात साल की लिटल धोनी के नाम से मशहूर परी शर्मा का कहना है कि मुझे धोनी का शांत स्वभाव और उनकी कप्तानी अच्छी लगती है। परी ने कहा कि हेलीकॉप्टर शॉट्स मैंने धोनी से ही सीखा है।

PunjabKesari, haryana

रोज 8 से 10 घंटे प्रैक्टिस करती है परी
परी शर्मा का कहना है कि वह बड़े होकर बड़ा खिलाड़ी बनना चाहती है और सारे रिकॉर्ड तोड़ना चाहती है। वह धोनी जैसा क्रिकेटर बनना चाहती है। उन्होंने कहा कि वह हर रोज 8 से 10 घंटे प्रैक्टिस करती है।

PunjabKesari, haryana

परी का दूसरे कामों में कोई मन नहीं, बस क्रिकेट ही खेलती- मां
रोहतक की रहने वाली 7 साल की परी शर्मा के पिता प्रदीप शर्मा भी क्रिकेट खेलते थे, लेकिन उन्हें मौका नही मिला इसलिए पिता ने फैसला किया कि जो भी बच्चा होगा उसे क्रिकेटर बनना है ओर सारे रिकॉर्ड तोड़ने है। वहीं दूसरी ओर परी शर्मा की मां का कहना है कि उसने छोटी उम्र में ही सीखना शुरू कर दिया था। परी का दूसरे कामों में कोई मन नहीं है, बस क्रिकेट ही खेलती है। उन्होंने कहा कि जब भी टीवी देखती है, सिर्फ धोनी की ही वीडियो देखती है।

 

 


Edited By

vinod kumar

Related News