6 माह से तड़फ रही सात साल की रेप पीड़िता बच्ची,  पिता बोला- दरिंदों को गोली मारो(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 05:30 PM (IST)

करनाल(के.सी.आर्य)- करनाल में भी तीन दरिंदों ने एक सात साल की मासूम बच्ची को रेप करके उसकी हत्या के लिए उसको ब्लेड से बार-बार वार किए गए। रेप पीड़िता बच्ची छह माह से करनाल के अस्पताल में तड़फ रही है। पुलिस ने तीनों दरिंदों को जेल में  डाला हुआ है, लेकिन मासुम बेटी के पिता की आंखे नम है। बेटी के चार ऑप्रेशन हो चुके हैं और पांचवां ऑप्रेशन 27 दिसंबर को चंडीगढ़ पीजीआई में है। अस्पताल में बैठे बच्ची के पिता की बात करते ही आंखे भर आती हैं।

हैदराबाद में दरिंदों को गोली मारकर मारने के बाद इस पिता की भी इच्छा है कि बेटी के दरिंदों को भी ऐसी सजा मिले। ताकि दोबारा से ऐसे दरिंदे समाज में पैदा न हो। सात साल की बेटी कुछ समझ भी नहीं पाई थी कि दरिंदों ने इतना बड़ा दर्द दिया हुआ है। वह छह माह से अस्पताल की चौखट पर ही रह रहे हैं। पुलिस रोाजना उनके पास आती है और डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। बेटी अब थोड़ा बहुत बोलने लगी हैं और कुछ डिंगे भी चल पाती है।

31 मई 2019 की रात को असंध के एक गांव में भट्ठे पर काम करने वाले मजदूर की 7 वर्षीय मासूम बेटी को तीन मजदूर उठाकर 100 मीटर दूर ले गए । तीनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी बच्ची के शरीर को ब्लेड से काटकर फरार हो गए थे। बच्ची की चीख सुनकर पीड़ित पिता मौके पर पहुंचा। बच्ची को तुरंत कल्पना चावल राजकीय मेडिकल कालेज में दाखिल कराया गया। छह माह से करनाल के मेडिकल कॉलेज में दाखिल है। बच्ची के चार ऑपरेशन हो चुके हैं। जबकि एक ऑपरेशन 27 दिसंबर को पीजीआई चंडीगढ़ में होगा। रेप करने के तीनों आरोपी विनोद, खिलावन और दिनेश फिलहाल जेल में बंद हैं।

ऐसे दरिंदों का सरेआम एनकाऊंटर करना चाहिए- पिता 
बच्ची के पिता ने कहा कि इस प्रकार का कृत्य करने वाले दरिंदों को बिना किसी जांच, गवाही के एनकाउंटर कर देना चहिए। पिछले छह माह से उनकी बेटी मौत और जिंदगी से लड़ रही है। आरोपियों का कुछ भी नही हुआ। जिस प्रकार से हैदराबाद डॉ. प्रियंका हत्याकांड के चारों आरोपियों का हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। रेप के आरोपी का इसी प्रकार तुरंत एनकाउंटर करना चाहिए। इसी तरह निर्भया कांड हुआ था, हरियाणा में भी कई कांड हुए। लेकिन अभी तक आरोपियों को सजा नहीं मिल पाई।

यह समाज के लिए शर्म की बात है। उनकी बेटी के साथ हुई इस दरिंदगी से उसका घर व काम सब कुछ छूट गया। वह पिछले छह माह से अस्पताल में है। जल्द से जल्द आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए। बच्ची के पिता ने कहा कि फिलहाल तीनों आरोपी जेल में हैं। फिलहाल बच्ची का आपरेशन होगा, उसके बाद बयान होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static