हरियाणा में चलती कार का शीशा तोड़कर अंदर घुसा सांड, CA की पत्नी और बेटे की आंख में घुसे कांच के टुकड़े

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 05:24 PM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत में 2 सांड लड़ाई करते हुए CA की कार के सामने आ गए। इसके बाद एक सांड कार के ऊपर कूद गया। जिसके बाद शीशा टूट गया और आगे बैठी महिला और बच्चे के आंख में कांच के टुकड़े चले गए। तकलीफ होने के बाद दोनों को तुरंत प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद दोनों को छुट्टी दे दी। उन्हें आंखों में दवाई डालने की सलाह दी गई है।

CA एसोसिएशन के पूर्व प्रधान CA अंकुर बंसल ने बताया कि वह सेक्टर 29 का रहने वाला है। 11 जून की रात वह अपनी पत्नी नेहा और 11 वर्षीय बेटे अर्जुन के साथ मित्तल मेगा मॉल आया था। यहां घूमने के बाद वह रात को घर वापस लौट रहा था।

सेक्टर-25 में हनुमान मंदिर के पास टर्न लेते ही काफी अंधेरा था। तभी सामने से काला रंग का सांड भागता हुआ आया और गाड़ी पर कूद गया। वह शीशे के जरिए कार के अंदर आ गया। इसके बाद वह बाहर निकलकर भाग गया। पत्नी और बेटे की आंख में कांच के टुकड़े चले गए। बेटे के मुंह पर भी चोट आई है।

आसपास के लोगों ने उन्हें कार से बाहर निकाला। इसके बाद उसने भाई को कॉल कर मौके पर बुलाया। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। इसके बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने पत्नी और बेटे की आंख से कांच के टुकड़े निकाले।

अंकुर ने बताया कि जहां यह हादसा हुआ, वहां बिल्कुल अंधेरा था। स्ट्रीट लाइट भी नहीं चल रही थी। वहां एक भी लाइट नहीं लगी हुई। वहां इतना ट्रैफिक निकलता है, बावजूद इसके वहां लाइट नहीं लगाई गई। अगर CCTV कैमरे भी लगे होते तो अंधेरा होने की वजह से यह घटना उसमें कैद नहीं होती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static