खेतों में फल खाने गए बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, नोंच-नोंचकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 01:52 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र जिले के गांव चनारथल में खेतों में आम व जामुन तोड़ने गए बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और नोंच नोंचकर उसकी हत्या कर दी। बच्चे की तलाश करते परिजन जब मौके पर पहुंचे तो वहां पर उसकी चप्पल और मोबाइल पड़ा मिला। तलाश करने पर पास के खेत में बच्चे का क्षत विक्षत शव मिला। 

जानकारी के मुताबिक यूपी के हरदोई जिले से चंद्रपाल अपने परिजनों और रिश्तेदारों के साथ धान की रोपाई करने कुरुक्षेत्र आया है। उसने बताया कि वह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ खेत में धान की रोपाई करने गया था। उसके साथ 12 साल की बेटी अंजलि और 10 वर्षीय बेटा अमन भी था। धान रोपाई के दौरान अंजलि और अमन आम-जामुन खाने के लिए खेत में चले गए। कुछ देर के बाद अंजलि वापस लौट आई, जबकि अमन वहीं रह गया। इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने अमन पर हमला कर दिया। काफी देर बाद जब अमन नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान पेड़ के पास उसकी चप्पल व मोबाइल मिला। उससे थोड़ी ही दूर पर अमन का शव पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

वहीं मृतक के पिता चंद्रपाल ने बताया कि बेटे की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं अमन की बहन कह रही है कि अब वह किसे राखी बांधेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static