गुड़गांव नगर निगम में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.90 लाख रुपए ठगे

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 05:52 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): नगर निगम में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति ने तीन लोगों को 1.90 लाख रुपये की चपत लगा दी। आरोपी ने पीड़िता को झांसा में लेते हुए बताया कि उसके संबंध मंत्री व निगम कमिश्नर तक है। यही नहीं तीनों का मेडिकल भी सेक्टर-10 के सिविल अस्पताल में कराया गया। इसके बाद आरोपित फरार हो गया। संबंधित थाना पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

मामला रेवाड़ी के मॉडल टाउन थाने का है। जहां एक जालसाज ने गुड़गांव नगर निगम में नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन युवाओं से 1.90 लाख रुपये ठग लिए। इस ठग ने गुरुग्राम कमिश्नर व मंत्रियों से संबंध होने की बात भी उनसे कही। दिल्ली रोड स्थित उत्तम नगर की मंजूबाला, पूनम व नवीन ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को दिए बयान में कहा कि उनके घर एक-दूसरे से सटे हुए हैं। तीनों ही नौकरी के लिए अप्लाई करने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच उनके पड़ोस में रहने वाले निशांत के पास आए एक व्यक्ति अमन चांवरिया ने उन्होंने बताया कि वह उनकी गुड़गांव नगर निगम में नौकरी लगवा सकता है। उसकी पहुंच गुड़गांव नगर निगम के कमिश्नर रमेश कुमार आहूजा व मंत्रियों तक है। लेकिन, इसके लिए उन्हें तीन-तीन लाख रुपये देने होंगे। 24 मई को अमन चांवरिया ने उनके पास फोन किया और कहा कि गुड़गांव नगर निगम में नौकरी के लिए उसके साथ चलना होगा। 

 

गुरुग्राम की खबरों के लिए नीचे दिए गए लिंक को फॉलो करें।

https://www.facebook.com/GurugramKesari

 

वह उनके घर पहुंच रहा है। इसके लिए पैसों का इंतजाम रखना। जिस पर नवीन ने 50 हजार, मंजूबाला ने 40 हजार व पूनम ने 1 लाख रुपए उसे दे दिए। जबकि, बाकी पैसे तीन-चार दिन में देने को कहा। अमन उन्हें अपने साथ गुड़गांव के सेक्टर-10 स्थित सिविल अस्पताल ले गया। वहां पर नवीन का मेडिकल कराया। मेडिकल कराने के बाद अमन अस्पताल से फरार हो गया। उसे मेडिकल रिपोर्ट भी नहीं मिली। उसके फोन नंबरों पर संपर्क करने का प्रयास किया गया तो सभी स्विच ऑफ मिले। वे जैसे-तैसे बस से अपने घर पहुंचे। एक बार उससे फोन पर संपर्क हुआ तो जान से मारने की धमकी देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static