दिल्ली से सटे सरूर पुर में लगी भीषण आग, लाखों का कबाड़ जलकर राख

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 08:26 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सरूरपुर इलाके में स्तिथ एक कबाड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग की वजह से गोदाम में रखा हुआ लाखों का माल जलकर राख का ढेर बन गया। हालांकि गनीमत रही की कोई व्यक्ति आग की चपेट में नहीं आया, जिसे किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ।

मौके पर मौजूद लोगों ने आपातकालीन नम्बर पर फ़ोन कर पुलिस और फायर ब्रिगेड को आगजनी की सूचना दी। जिसके बाद दोनों विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुँच कर आग पर काबू पा लिया। आगजनी की हुई इस घटना में बिजली की तारों में शॉर्ट सर्किट को कारण माना जा रहा है, इस हादसे में किसी के भी घायल होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन लाखों का माल जलकर स्वाहा हो गया है। 

घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद की हैं, जहां सरूरपुर इलाके के एक कबाड़े के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। जिसको फायर ब्रिगेड की लगभग 5 से 6 गाड़ियों ने काबू पाया। हादसे में कोई भी व्यक्ति आग की चपेट में नहीं आया, लेकिन लाखों का माल जलकर स्वाहा हो गया। फिलहाल पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया है। आग लगने के वक्त लगभग 10 से 15 कर्मचारी काम कर रहे थे, जो की आग लगती देख मौके से दूर चले गए। इसकी वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static