पुरुष मित्रों के साथ कैफे में पार्टी करने गई छात्रा की मौत, अस्पताल के बाहर लड़की को छोड़ दोस्त हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 08:53 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): शहर के एक कैफे में बीए सेकेंड ईयर की छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है। मृतक छात्रा की उम्र 18 वर्ष है। वह गोहाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। छात्रा गोहाना शहर में महिला कॉलेज की छात्रा है। 

मृतक छात्रा के परिजनों ने बताया कि वह कल घर से गोहाना कॉलेज के निकली थी। हमें गांव के सरपंच से सूचना मिली कि आपकी लड़की पीजीआई खानपुर में एडमिट है, जब हम हॉस्पिटल पहुंचे तो वह मर चुकी थी। बाद में पता चला की उनकी बेटी अपनी एक फ्रेंड व दो तीन लड़कों के साथ एक कैफे में गई थी। उसके बाद यहां उसे जहर दे दिया गया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। कैफे में लगे सीसीटीवी में आरोपी लड़की को जहर देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहर देने के बाद उसे हॉस्पिटल में छोड़ कर भाग गए। 

उधर मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ मोहन ने बताया कि हमें हॉस्पिटल से सूचना मिली थी कि एक छात्रा को जहर देकर हत्या की गई है। उसको दो लड़के खानपुर महिला मेडिकल में छोड़ कर फरार हो गए। जिसके बाद जांच में सामने आया कि छात्रा गोहाना के एक गांव की रहने वाली है। गोहाना शहर के महिला कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। कल अपने दोस्तों के साथ कैफे में पार्टी के लिए गई थी। पार्टी के दौरान उनकी हालत ख़राब हो गई और उसे दो युवक बाइक पर खानपुर महिला हॉस्पिटल में छोड़ कर फरार हो गए। जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों के बयान पर तीनों युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static