राममेहर का साथ देने वाली महिला मित्र बेटे सहित गिरफ्तार, वारदात के बाद पहुंचा था इनके घर

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 11:26 AM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): दुनिया के सामने अपनी मौत का ड्रामा रचने के लिए मासूम रमलू की हत्या करने वाले राममेहर ने अपने साथ कई लोगों को फंसा दिया। पुलिस ने इस मामले में दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिन्हें वह अपनी कार में बिलासपुर लेकर गया था। पुलिस ढाणी कुतुबपुर निवासी माँ-बेटे नवीन उर्फ बंटू व राधा को गिरफ्तार कर लिया है।

सात दिनों के पुलिस रिमांड पर चल रहे राममेहर से पूछताछ कर पुलिस पूरे मामले में संलिप्त रहे लोगों की गिरफ्तारी करने में जुटी हैं। पुलिस जांच में सामने आया है कि राममेहर ने कार कुतुबपुर गांव में जिस व्यक्ति के घर खड़ी की थी उसकी पत्नी मूल रूप से बिलासपुर से है। वारदात के बाद राममेहर इन्हीं के घर पहुंचा और यहां से एसएक्स-4 गाड़ी में दोनों को साथ लेकर बिलासपुर के लिए निकल पड़ा। राममेहर ने बिलासपुर जाने के बाद अपने जघन्य अपराध के बारे में उन्हें बताया था और इस राज को अपने तक रखने की बात कहीं थी।

माँ-बेटे ने राममेहर की असलियत जानते हुए भी उसकी मदद की व बिलासपुर में रहने का इंतजाम किया। राममेहर ने दोनों से वहां खेती के लिए जमीन ढूंढने के लिए कहा था। राधा कुछ समय पूर्व राममेहर की फैक्ट्री में काम करती थी । पुलिस ने नवीन व राधा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से नवीन को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है व कोर्ट ने राधा को जेल भेजने के आदेश दिए।
 
हिसार के एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल के साथ गुरुवार को रमूल के परिवार ने डीसी से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि वह रमूल के केस की कोर्ट में पैरवी करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले में राममेहर को दोषी साबित करने में पुलिस द्वारा एकत्रित पारिस्थितजन्य साक्ष्यों अहम साबित होंगे। उन्होंने उपायुक्त से इस जघन्य मामले में एविडेंस एक्ट के तहत साक्ष्य एकत्रित करने की मांग की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static