Rewari में ट्रेन के आगे कूदा युवक, आत्महत्या से पहले बनाई Video...पत्नी सहित 5 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 11:36 AM (IST)

रेवाड़ी: 21 अगस्त को भिवानी रेल लाइन पर किशनगढ़ बालावास स्टेशन के पास रेल से कटकर युवक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया। सुसाइड से पहले युवक ने एक वीडियो बनाकर अपने दोस्तों के पास भेजा था, जिसमें प्रेम विवाह करने वाली पत्नी व उसकी सहेली सहित पांच लोगों को मरने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। वीडियो सामने आने के बाद जीआरपी ने मृतक की मां की शिकायत पर पत्नी सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया और मामले में जांच शुरू की।

भिवानी रेल लाइन पर 21 अगस्त को एक युवक ट्रेन के आगे कूद गया था। शव के पास एक टूटा हुआ मोबाइल फोन भी पड़ा था। सूचना मिलने के बाद जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास किए। एसएफएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। बाद में मृतक की पहचान झज्जर के साल्हावास निवासी 30 वर्षीय सोनू के रूप में हुई। जीआरपी ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया था। तभी से मामले में पुलिस गहनता के साथ जांच कर रही है।

सोनू के सुसाइड करने की सूचना मिलने के बाद उसके दोस्तों ने सोनू के परिजनों को व्हाट्सएप पर भेजा गया वीडियो उपलब्ध कराया, जिसमें वह मरने से पहले अपनी मौत के लिए पत्नी, उसके परिजनों, पत्नी की सहेली के पति को सुसाइड के लिए मजबूर करने का आरोप लगा रहा था। इस वीडियो के आधार पर मृतक की मां रोशनी देवी ने जीआरपी को शिकायत दर्ज कराई। जीआरपी ने मृतक की पत्नी सरिता, उसके भाई सुनील, मां दया, सहेली राजस्थान के बहरोड़ निवासी डिंपल व डिंपल के पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static