हरियाणा में युवक का मर्डर, दर्जनभर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम...6 बहनों का इकलौता भाई था मृतक

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 12:04 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी में बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट के पास गैंगवार व रंजिश के चलते बीती रात एक होटल पर खाना खा रहे दो युवकों पर दर्जनभर से अधिक लोगों ने लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में दादरी के वार्ड 13 निवासी आकाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी राहुल को गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। हमले व मर्डर की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। वहीं परिजनों ने सिविल अस्पताल में पहुंचकर हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव लेने से मना कर दिया। पुलिस ने मामले में दस नामजद व पांच-छह अन्य के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

सिविल अस्पताल में पहुंचे मृतक के परिजन अजय सैनी, हवा सिंह ने बताया कि सैनीगंज मोहल्ला निवासी आकाश अपने साथी राहुल के साथ चरखी दादरी बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट के पास बीती रात एक होटल पर खाना खा रहा था। उसी दौरान दर्जनभर से अधिक लोग वहां पहुंचे, जिन्होंने तलवार व दूसरे तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। उक्त लोगों ने वार्ड 13 के सैनी गंज मोहल्ला निवासी सुनील उर्फ आकाश को मौत के घाट उतार, जबकि उसके साथी राहुल को गंभीर रूप से घायल किया गया है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। 

6 बहनों का इकलौता भाई था आकाश 

सिविल अस्पताल पहुंचे मृतक के आस पड़ा़ैस के लोगों ने बताया कि कुछ समय पहले आकाश के पिता की मौत हो चुकी है। वह छह बहनों का इकलौता भाई था। उसकी मौत के बाद घर में उसकी बुजुर्ग विधवा बीमार मां अकेली बची है। उन्होंने कहा कि शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी कर उसे न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। वहीं उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले शव लेने से मना कर दिया है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static