पलवल में बाजार गए युवक की अपहरण कर हत्या, ढूंढ रहे परिजनों ने 1 आरोपी दबोचा...कैंसर की बीमारी से पीड़ित था मृतक

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 10:31 AM (IST)

पलवल (गुरुदत्त गर्ग) : हरियाणा के पलवल जिले के होडल बाजार से युवक का अपहरण कर हत्या कर शव को नाले के पास फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। विरोध में मृतक युवक के परिजनों ने होडल थाने का घेराव कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंचे डीएसपी ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया।

घरों में टाइल लगाने का काम करता था मृतक खेमचंद

प्राप्त जानकारी के अनुसार बलवाना गांव निवासी लगभग 24 वर्षीय खेमचंद नाम का युवक घरों में टाइल लगाने का काम करता था। वह अपनी मोटरसाइकिल से भुलवाना गांव से काम पर आया था। घर लौटते समय में देरी होने पर खेमचंद की मां ने शाम करीब 7:00 बजे खेमचंद के फोन पर फोन करके पूछा तो उसने बताया था कि काम हैं और उसके बाद में घर पर आऊंगा, लेकिन उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। करीब 9:30 बजे खेमचंद की बहन ने फिर से हेमचंद का फोन मिलाया तो किसी अजनबी ने फोन उठाया और जबाव में बदतमीजी से बातें कर गालियां देने लगा। घबराहट और चिंता में बहन ने दोबारा फिर से फोन मिलाया तो किसी अन्य ने फोन पर बात की। उसने बताया कि गढ़ी रोड पर एक पुलिया के पास दो युवक बेहोश पड़े हुए हैं। 

PunjabKesari

एक युवक को काबू कर किया पुलिस के हवाले 

परिजनों ने बताया कि फोन पर मिली आधी अधूरी जानकारी के बाद परिवार और गांव के लोगों ने खेमचंद की तलाश शुरू की। तलाश के बाद किसी ने खेमचंद की मोटरसाइकिल पहचानी, जिसे दो युवक लेकर जा रहे थे। मोटरसाइकिल को रुकवाने के बाद एक युवक तो वहां से फरार हो गया और दूसरे को काबू करके गांव के लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया रहा। परिजनों का कहना है कि रात करीब 11:30 बजे उन्होंने एक आरोपित युवक को खेमचंद की मोटरसाइकिल के साथ पुलिस के हवाले कर दिया था लेकिन उसके बाद पुलिस ने खेमचंद को तलाश करने और उसकी हत्या करने वाले दोषियों को पकड़ने में काफी देरी कर दी। जिसके कारण परिवार के लोग अन्य ग्रामीणों के साथ होडल थाने में पहुंच गए और होडल थाने का घेराव किया और कहा कि हम तब तक शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराएंगे जब तक सभी आरोपितों को पकड़ नही लिया जाता। गुस्साए परिजनों ने बार-बार रोड को जाम करने और हत्यारों को खुद सबक सिखाने की बात कही। 

PunjabKesari


कैंसर की बीमारी से पीड़ित था मृतक 

मृतक की मां किशन बत्ती और बहन ने बताया कि खेमचंद को पिछले दिन हुई जांच में कैंसर का पता चला था और आज 24 सितंबर को उसे कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल जाना था, जिसके लिए उसने पैसों का इंतजाम कर रखा था। मृतक के पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी है।  एक भाई ने सुसाइड कर लिया था। खेमचंद शादीशुदा था, जिसकी मौत के बाद घर में बूढ़ी मां, चार बहनें, करीब 2 साल का एक बेटा पत्नी गर्भवती है। बहन ने बताया बीमारी पर  भी डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा खर्च हो चुका है और उसकी मौत के बाद घर में भी कोई कमाने वाला भी नहीं रहा। उन्होंने बताया कि सुबह जब डेड बॉडी को देखा गया तो उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। हत्यारोंने हत्या करने से पहले उसके साथ दुराचार/ कुकर्म किया था। 

डीएसपी बताया कि रात को ही संबंधित मामले में अपहरण का पर्चा दर्ज कर दिया था, लेकिन सुबह डेड बॉडी मिलने के बाद उसमें हत्या की धाराएं जोड़ दी थी। इस मामले में दोषियों की धर पकड़ के लिए दो टीमें लगाई। जो अपने काम में लगी हुई है। जल्द ही सभी दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static