रंगदारी नहीं देने पर गुड़गांव में युवक का अपहरण

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 01:58 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : रंगदारी न देने पर गुड़गांव में युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने 4 अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही बादशाहपुर थाना पुलिस ने अपहृत युवक को आरोपियों के चंगुल से 14 घंटे में ही छुड़ा लिया है। आरोपियों ने युवक को बुरी तरह से पीटा है जिसका पुलिस इलाज करा रही है। 

 

पुलिस के मुताबिक, नितिन विहार निवासी मनोज कुमार ने बताया कि उसका नरसिंहपुर के पास कार वाशिंग सेंटर है। इस सेंटर पर महेंद्रगढ़ निवासी सोमबीर काम करता है। पिछले कुछ दिनों से खेड़कीदौला निवासी राहुल उनसे रंगदारी की मांग कर रहा था। मना करने पर वह उन्हें धमकाता था। शनिवार की रात को मनोज कुमार अपने घर चले गए। देर रात सोमबीर का फोन आया कि राहुल वाशिंग सेंटर पर चक्कर काट रहा है। कुछ देर बाद मनोज जब वाशिंग सेंटर पर पहुंचा तो पाया कि सोमबीर नहीं है। वाशिंग सेंटर पर खड़ी स्कूटी टूटी हुई है। उसने पता किया तो पाया कि राहुल अपने साथियों के साथ आया था जिसने सोमबीर के साथ मारपीट की व स्कूटी तोड़ने के साथ ही सोमबीर का अपहरण कर अपने साथ गाड़ी में ले गया। इस पर उसने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। 

 

बादशाहपुर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपियों द्वारा सोमबीर को पीटा गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। आरोपी राहुल पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी राहुल मनोज पर कार वाशिंग सेंटर चलाने की ऐवज में रंगदारी की मांग कर रहा था, जिसे न देने पर ही उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static