CIA-2 टीम को मिली बड़ी सफलता: 40 लाख की हेरोइन के साथ दबाेचा युवक

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 03:46 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक युवक को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इस हेरोइन की मार्केट में कीमत लगभग 40 लाख रुपए है। आरोपी युवक इसे दिल्ली से लाकर रोहतक में सप्लाई करने जा रहा था। फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया पूछताछ में कई और खुलासे होने की उम्मीद है। 

दरअसल, सीआईए-2 टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि खरावड़ बाईपास के पास कोई व्यक्ति हेरोइन लेकर पहुंच रहा है, उसे रोहतक शहर में सप्लाई करनी है।  इस पर सीआईए-2 ने रोहतक दिल्ली रोड़ पर खरावड़ बाईपास के पास नाकाबन्दी की। सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक युवक को काबू किया। इस दौरान जब टीम ने युवक की तलाशी ली तो 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। युवक की पहचान गांव रोहनात जिला भिवानी निवासी बलजीत के रूप में हुई है। 

मामले की जांच कर रहे अधिकारी भरत सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी उत्तम नगर दिल्ली से एक विदेशी से हेरोइन खरीदकर लाया है। आरोपी हेरोइन को रोहतक शहर में बेचने के लिए लाया था। यह हेरोइन रोहतक में नशा करने वाले युवको को थोड़ी-2 मात्रा में ऊंचे दामों पर बेची जानी थी। उन्होंने कहा कि बरामद हेरोइन की कीमत करीब 40 लाख रूपये है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static