सिर पर हाथ रखकर बुजुर्गों ने विजयी होने का अनुराग को दिया आशीर्वाद, ढांडा बोले- हर घर पहुंची केजरीवाल की गारंटी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 09:55 PM (IST)

कलायत: आम आदमी पार्टी के कलायत से उम्मीदवार और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने बुधवार को गांव किठाना, नीमवाला, सिसला, तारागढ़ व मटौर डोर टू डोर अभियान चलाया और लोगों से वोट की अपील की। डोर टू डोर अभियान के तहत लोगों को अरविंद केजरीवाल की नीतियों और पांच गारंटियों से अवगत कराया। इस दौरान गांव जाखौली में 15 परिवार कांग्रेस पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। प्रत्येक गांव में केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर युवाओं का भारी संख्या में सहयोग मिला और बड़े बुजुर्गों ने सिर पर हाथ रखकर अपना विजयी होने का आशीर्वाद दिया। महिलाओं, युवाओ और बुजुर्गों में काफी उत्साह दिखाई दिया। डोर टू डोर अभियान के तहत सैकड़ों से अधिक घरों में लोगों के साथ चाय पर चर्चा की।

PunjabKesari

अनुराग ढांडा ने कहा कि कलायत में तीन राजपरिवारों के सामने आम आदमी इनका मुकाबला कर रहा है। उन्होंने कहा है कि हम स्कूल, अस्पताल, पानी की राजनीति करेंगे, ये लोग जात-पात, धर्म व परिवारवाद की राजनीति करेंगे। इस बार कलायत से परिवारवाद हारेगा और आम आदमी जीतेगा।  इस बार का चुनाव कलायत की जनता को तीनों परिवारों से मुक्ति कर देगा।

उन्होंने कहा कि राजपरिवारों को दिखने लग गया है कि कलायत में आम आदमी खड़ा है। जेपी और कमलेश को जनता चुनाव में सबक सिखाने का काम करेगी। हर गांव में भारी संख्या में जनसमर्थन मिल रहा है। हर रोज भारी संख्या में युवा आम आदमी को ज्वाइन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि कलायत में इस बार विधायक का चुनाव नहीं हो रहा, यह बदलाव का चुनाव हो रहा। इस बार जनता को तय करना है कि हरियाणा में होने वाली राजनीति कलायत से चलेगी या नहीं। यह जनता को तय करना है। उन्होंने कहा कि अपने इलाके की  पहचान बनाने के लिए, अपने इलाके की आवाज बुलंद करने के लिए, अपना नेतृत्व चुनो। आम परिवारों से निकले हुए बच्चों को विधानसभा भेजने का काम करो। यह बदलाव कलायत की जनता ही कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static