आम आदमी पार्टी हरियाणा में कांग्रेस के साथ मिला सकती है हाथ ! विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 04:32 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): हरियाणा में एक बार फिर आम आदमी पार्टी कांग्रेस से हाथ मिला सकती है। लोकसभा चुनावों में सफलता के बाद विधानसभा चुनावों में भी एक जुट होकर आप और कांग्रेस चुनावी समर में उतर सकती हैं। आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से हाथ मिला सकती हैं। इंडिया गठबंधन के नेता लगातार उच्च स्तर पर मंथन कर रहे हैं। वहीं हरियाणा में आम आदमी पार्टी द्वारा कल 27 जून से बदलाव जन संवाद कार्यक्रम शुरू करेगी। बदलाव कार्यक्रम को लेकर पार्टी जिलाध्यक्ष धनराज कुंडू की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाईं।

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धनराज कुंडू व  जिला सचिव राकेश चांदवास की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर आगामी  कार्यक्रम को लेकर चर्चा की व रणनीति तैयार की। कुंडू ने कहा कि आप पार्टी द्वारा 27 जून से प्रदेश स्तर पर जन संवाद कार्यक्रम शुरू कर सरकार की अव्यवस्थाओं की पोल खोलेगी। पार्टी पदाधिकारियों ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में यह अभियान शुरू कर सरकार के खिलाफ बिगुल बजाने का निर्णय लिया है। आप नेता ने कहा कि मौजूदा सरकार ने दस सालों के दौरान पूरे प्रदेश में अव्यवस्थाएं फैला दी है। सरकार की पोल खोलने के लिए आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में बदलाव जन संवाद कार्यक्रम आयोजित करेगी और कल से ही टीमें फील्ड में उतरेंगी। जिसके लिए टीमों का गठन किया जा रहा है।

धनराज कुंडू ने कहा कि सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने में भी नाकाम रही है। गर्मी के मौसम में लोग बिजली व पानी की विकट समस्या से जूझ रहे हैं। धनराज कुंडू ने कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार से तंग आ चुकी है और इससे छुटकारा चाहती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी  सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में पूरी तैयारी से जुटी हुई है और मजबूती के साथ चुनाव लड़कर जीत हासिल करेगी। जिलाध्यक्ष ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भी पंजाब व दिल्ली की तर्ज पर आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। बैठक के दौरान बदलाव जन संवाद कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई व कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static