जिला परिषद चुनाव में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनी आप, केजरीवाल और सिसोदिया ने दी जीत की बधाई

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 09:07 PM (IST)

डेस्क: हरियाणा के 22 जिलों में जिला पार्षद और पंचायत समितियों के सदस्यों के चुनाव के लिए रविवार को मतगणना हुई। आम आदमी पार्टी ने भी जिला परिषद की 15 सीटों पर जीत दर्ज की है। आम आदमी पार्टी के प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि जिला परिषद के चुनावों से साफ हो गया है कि प्रदेश में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। इससे पहले भी निकाय चुनाव में उत्तर हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने 16 प्रतिशत वोटों के साथ मजबूत उपस्थिति दर्ज की थी और पूरे हरियाणा में दूसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। बता दें कि आप को मिली जीत पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट के माध्यम से विजयी रहे उम्मीदवारों को बधाई दी।

 

 

प्रदेश की जनता के लिए उम्मीद की किरण बनी आप: गुप्ता

 

डॉ. गुप्ता ने कहा कि हरियाणा की जनता आम आदमी पार्टी में बड़ी उम्मीद देख रही है। जिला परिषद के नतीजे काफी निर्णायक रहे हैं। इनसे यह साफ हो गया है कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी ही बीजेपी को हरा सकती है। शहरों के बाद गांव में लोग आम आदमी पार्टी को पसंद कर रहे हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के जीतने वाले उम्मीदवारों को जीत की बधाई दी।

 

सिरसा और अंबाला में चेयरमैन के लिए दावा ठोकेगी आप: ढांडा

 

वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि शहरों के बाद आम आदमी पार्टी ने गांवों में भी मजबूत उपस्थित दर्ज करवाई है। इसके साथ सिरसा और अंबाला में आम आदमी पार्टी चेयरमैनी के लिए भी दावा ठोकेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का बढ़ता जनाधार ये साफ संकेत दे रहा है कि 2024 में आम आदमी पार्टी ही बीजेपी को पटखनी देगी और आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की बनेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static