‘मेरी जान को खतरा है…’ AAP नेता ने मांगी पुलिस सुरक्षा; DGP और स्थानीय SP को लिखा पत्र

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 02:31 PM (IST)

चरखी दादरीचरखी दादरी में आम आदमी पार्टी के जिला सचिव राकेश चांदवास ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है। आप नेता राकेश चांदवास ने पुलिस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया है। आप नेता का कहना है कि उसने कई बड़े घोटालों का पर्दाफाश किया है। अब इन केसों में उनकी गवाही होनी है। आरोपी उनके साथ कुछ भी कर सकते हैं।

राकेश चांदवास ने DGP और स्थानीय SP को इसको लेकर पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि, “मेरी जान को खतरा है। मैंने पूर्व में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार के मामले उजागर किए हैं। इन मामलों में अब उसकी गवाही होनी है। बड़े स्तर के अधिकारी और प्रभावशाली लोग मामले में आरोपी हैं और निकट भविष्य में लोकसभा और विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके चलते राजनीतिक भावना से कोई भी अप्रिय घटना उसके साथ करवा सकते हैं।”

राकेश चांदवास ने डीजीपी को लिखे पत्र में ये भी कहा है कि इस संबंध में पहले बाढ़डा SHO की ओर से जांच अमल में लाई जा चुकी है। जिसने अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट रूप में लिखा है कि राकेश चांदवास के साथ कोई भी अप्रिय घटना होने से इनकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि सेशन कोर्ट और अन्य कई जगह पर उनकी गवाही होनी है और गवाही के दौरान मैं स्वतंत्र रूप से दोषी लोगों के खिलाफ गवाही दे सकूं। इसलिए मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static