रोहतक पहुंचे आप सांसद संदीप पाठक, फ्री की योजनाओं पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 08:11 PM (IST)

रोहतक(दीपक) : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने हरियाणा में आप पार्टी की सरकार बनाने का दावा करते हुए विपक्षी दलों पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि हमें किसी पार्टी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। वहीं उन्होंने फ्री योजनाएं देने को लेकर सवाल खड़े करने वालों के पेट में दर्द बता दिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मुद्दे व काम के आधार पर राजनीति करती है। बता दें कि पाठक आज प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक लेने के लिए रोहतक पहुंचे थे।

 

PunjabKesari

 

हरियाणा में बनेगी आप की सरकार : पाठक

 

हरियाणा में पार्टी संगठन को भंग करने पर संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी का परिवार अब बड़ा हो चुका है और चुनाव के मद्देनजर संगठन में बदलाव की जरूरत होती है। अब आप का संगठन प्रदेश के हर बूथ तक पहुंचेगा और आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में आप की ही सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब व दिल्ली में सरकार बनाने के बाद लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। पाठक ने कहा कि दोनों राज्यों में आप का काम देखने के बाद हरियाणा की जनता भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनवाने का मूड बना चुकी है।

 

PunjabKesari

 

फ्री की योजनाओं को बताया जनता का हक

 

वहीं फ्री योजनाओं का लाभ देने पर उठे सवालों को लेकर संदीप पाठक ने विपक्षी दलों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि जनता को फ्री योजनाएं देने से किसी के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। क्या विधायक और सांसद फ्री की योजनाओं का लाभ नहीं उठाते हैं। अगर आम जनता को बिजली, पानी, स्वास्थ्य व शिक्षा जैसी सुविधाएं फ्री मिल जाएं, तो इन लोगों को क्या आपत्ति है। साथ ही उन्होंने कहा कि विश्व में जितने भी विकसित देश हैं, वहां पर स्वास्थ्य व शिक्षा सरकार की ओर से फ्री उपलब्ध कराई जाती है। इसलिए आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाने से पहले विरोधियों को कुछ रिसर्च भी कर लेनी चाहिए। संदीप पाठक ने कहा कि जहां भी जनता के अधिकारों का हनन होगा, वहां-वहां आम आदमी पार्टी उसके खिलाफ आवाज उठाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static