AAP ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी, पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी को हराने वाले विधायक का नाम भी शामिल

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 08:31 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को प्रदेश में निकाय चुनाव को देखते हुए 59 स्टार प्रचारकों की घोषणा की। ये सभी प्रचारक प्रदेश भर में घूम कर आम आदमी पार्टी की नीतियों का प्रचार करेंगे। इनसे आम आदमी पार्टी के प्रचार अभियान को नई धार मिलेगी। इनमें आम आदमी पार्टी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, पंजाब में मुख्यमंत्री चन्नी को हराने वाले लाभ सिंह उगोके, सबसे कम उम्र में राज्यसभा सांसद बनने वाले राघव चड्ढा, विधायक नरेश बाल्यान, सुखबीर चहल, डॉ. अशोक तंवर, चित्रा सरवारा, कुलबीर दानोदा (केडी), अनु कादयान, डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन कविता दलाल, वरिष्ठ नेता मराठा विरेंदर वर्मा, हरियाणा युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष अरुण हुड्डा, युवा नेता रमन भ्याना समेत आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश में लोकप्रिय 59 चेहरों की घोषणा की गई।

आम आदमी पार्टी संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि आम आदमी पार्टी के सभी चेहरे आम चेहरों हैं, जो अपनी मेहनत के बलबूते लोकप्रिय हुए हैं। इनमें गायक, रेसलर और अपनी प्रतिभा के बलबूते संसद में जाने वाले चेहरे शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इससे प्रदेश में चुनावी प्रचार को धार मिलेगी।

उन्होंने कहा कि स्टार प्रचारक आम आदमी पार्टी की कट्टर ईमानदार और भ्रष्टाचार को खत्म करने की नीतियों को जन जन तक पहुंचाना है। निकाय में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने और दिल्ली में आम आदमी पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रदेश में करेंगे। वहीं आम जनता को पार्टी की नीतियों से रूबरू करवाएंगे ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static