Haryana Top10:आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद आज चंडीगढ़ में करेंगे प्रेसवार्ता, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 07:04 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के रोहतक में मनाए जाने वाले परशुराम जयंती की न्यौता देने को लेकर आज चंडीगढ़ में आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद प्रेसवार्ता करेंगे। इस दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहेंगे। 

बिजली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बिल्डिंग भी हुई क्षतिग्रस्त, करोड़ों का हुआ नुकसान

शहर के गौतम नगर में स्थित बिजली फैक्ट्री में शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई, जिससे ब्लॉस्ट होकर बिल्डिंग गिर गई। साथ ही आस-पास के मकानों को भी क्षति पहुंची। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

लॉरेंस गैंग के दो बदमाश चढ़े STF के हत्थे, AAP नेता से मांगी थी 50 लाख की फिरौती 

लॉरेंस गैंग के आतंक का अंत करने के लिए STF हरियाणा हर संभव प्रयास कर रही है। अंबाला में कुछ दिन पहले आप नेता मक्खन सिंह लबाना को एक व्हाट्सअप कॉल आता है और समले वाला शख्स बोलता है मैं अनमोल बिश्नोई बोल रहा हूं और आप नेता ने फोन काट दिया। बताया जा रहा है कि आप नेता से फिरौती मांगी गई और रकम न देने पर  की धमकी दी गई। 

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 68 नामजद सहित 250 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

जिले में खादर के फाटनगर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। पुलिस की मौजूदगी में यहां लोग लाठी डंडा लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े और गोलियां भी चली। इस दौरान दोनों पक्षों से 5 महिलाओं समेत 12 व्यक्ति घायल हुए हैं।  

जगमग योजना के तहत कैसे मिलेगी 24 घंटे बिजली, मीटर टेम्परिंग से चोरों ने लगा दी करोड़ की चपत 

बिजली निगम द्वारा जहां बिजली चोरी रोकने के लिए आए दिन छापेमारी से लेकर नए-नए प्लान पर कार्य किए जा रहे हैं। इसके बावजूद भी बिजली चोरों पर नकेल नहीं कस पा रहे हैं। इस चोरी करने वालों चोरों ने एक नया तरीका ढूंढ निकाला है। 

पानीपत में रेसलिंग पर छाया डर का साया, बृजभूषण पर लगे आरोप से घबराए खिलाड़ियों के परिजन 

पानीपत के समलखा उपमंडल के गांव पट्टी कल्याणा में 8 से लेकर 15 साल की बच्चियां रेसलिंग सीखने के लिए दूर-दूर गांव से यहां पर प्रशिक्षण ले रही हैं। वहीं परिजनों का कहना है कि जिस प्रकार यौन उत्पीड़न को लेकर कुश्ती संघ के प्रमुख बृजभूषण सिंह पर आरोप लगे हैं। 

सीआईए ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए की अफीम बरामद 

सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गुरु नानक नगर डबवाली क्षेत्र से दो युवकों को करीब पांच लाख रुपए की 2 किलो 200 ग्राम अफीम सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान दिनेश कुमार पुत्र दसई निवासी झारखंड व महेंद्र सिंह पुत्र सुरेश कुमार निवासी बिहार के रूप में हुई है। 

लिव इन पार्टनर निकला महिला का हत्यारा, सीआईए ने किया गिरफ्तार 

शहर में सीआईए पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बीते दिनों की महिला की हत्या करने वाले करीबी रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। वह महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

सरकार के निर्देश के बावजूद भी कार्यालय से नदारद रहे अधिकारी, फरियादी हो रहे परेशान 

 जिले के जिम्मेदार अधिकारियों के कार्यालय से नदारद रहने की लगातार मिल रही शिकायतों पर सरकार ने संज्ञान लिया था। जिसमें सरकार द्वारा जिले के सभी विभागाध्यक्षों को प्रत्येक कार्य दिवस पर सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक आमजन की सुनवाई के लिए कार्यालय में उपस्थित रहने के निर्देश जारी किए गए हैं।  

अवैध तरीके से चल रहा था अस्पताल, CM फ्लाइंग व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीन ने की छापेमारी, मामला दर्ज  

जिले के सीवन स्थित कांगथली गांव में अवैध तरीके से चल रहे अस्पताल पर सीएम फ्लाइंग और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम ने एक युवक को बिना किसी वैध डिग्री के मरीजों का ईलाज करते पाया।  

मरला कॉलोनी में स्थित लहंगा स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख 

जिले के चार मरला कॉलोनी में स्थित एक लहंगा स्टोर में देर रात अचानक आग लग गई। जिससे से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।   

                         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static