Haryana Top 10: पंचकूला में आज हरियाणा सरकार के खिलाफ आप पार्टी करेगी प्रदर्शन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 06:08 AM (IST)

डेस्क: पंचकूला में आज आम आदमी पार्टी ई-टेंडरिंग समेत कई योजनाओं को लेकर हरियाणा के खिलाफ 12:30 बजे विरोध प्रदर्शन करेगी। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 

मानवता हुई शर्मसार : मदद की गुहार लगाता रहा युवक, देखकर गुजरते रहे लोग, समय पर ईलाज न मिलने से तोड़ दिया दम 

जिले के सेक्टर-32 ग्रीनबेल्ट  साईं मंदिर के पास पानी के टैंकर के साथ बुलेट बाइक की टक्कर हो जाने से एक युवक की मौत हो गई। काफी देर तक युवक सड़क पर ही तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। युवक ने तड़प-तड़पकर सड़क पर ही दम तोड़ दिया।   

अंहकारी सरकार का अंहकार ज्याद दिनों तक चलने वाला नहीं, सरपंचों के समर्थन में बोले दीपेंद्र हुड्डा 

अपनी मांगों को लेकर सीएम का आवास घेरने जा रहे हरियाणा के सरपंचों पर पंचकूला में किए गए पुलिस लाठीचार्ज के बाद राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा सरपंचों के समर्थन मे आ खड़े हुए हैं। उन्होंने सरपंचों पर बर्बतापूर्ण भांजी गई लाठियों की न सिर्फ कड़े शब्दों में निंदा की है 

मजहब-जाति से हटकर कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले लोगों पर होनी चाहिए कार्रवाई: सचिन पायलट 

कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायल ने नासिर-जुनैद हत्याकांड को लेकर कहा कि मजहब और जाति से हटकर कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करना चाहिए। साथ ही किसी भी ऐसे मुद्दों पर ना तो राजनीति करनी चाहिए और ना ही किसी आरोपी को बचाना चाहिए। 

देश-प्रदेश में मंदिरों का पैसा बटोरने वाले बनते हैं एमपी-एमएलए : राजकुमार सैनी 

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संयोजक व पूर्व सांसद राजकुमार सैनी अजीबो गरीब बयान आया है। उन्होंने कहा है कि देश-प्रदेश में मंदिरों का पैसा बटोरने वाले आजकल एमपी-एमएलए बनते हैं। भाजपा ने जनता को अंधविश्वास में इस कदर धकेल दिया है कि धर्म के नाम पर जनता के साथ छलावा करके जनता को आपस में लड़वाते नीति कर रही है। 

शॉर्ट सर्किट से 14 एकड़ गन्ने की फसल में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान 

 शहर के गांव भेंसवान के खेतों में शॉर्ट सर्किट से गन्ने की फसल में आग लग गई,जिससे 14 एकड़ फसल जलकर राख हो गया। इस घटना से किसानों का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं किसानों ने सरकार से मुआवजे की गुहार लगाई है। 

लिंग जांच मामले में निजी अस्पताल की महिला डॉक्टर गिरफ्तार, लैब टेक्नीशियन ने रिमांड पर खोला  पोल 

 भ्रूण लिंग की जांच मामले में रिमांड के दौरान टेक्नीशियन ने एक निजी अस्पताल की महिला डॉक्टर का नाम बताया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

डीसी-एसपी वाली बिल्डिंग से चोरों ने लाखों रुपए नकदी की चोरी, वारदात सीसीटीवी कैमरे हुई कैद

सरकारी कार्यालयों की बिल्डिंगें भी चोरों के रडार पर आ चुकी है। वहीं डीसी-एसपी वाली बिल्डिंग में स्थित दिशा केंद्र चोरों ने 25 लाख रुपए पर हाथ साफ किया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और आरएफएल की टीमें मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच में जुट गई। 

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके पक्ष ने ससुराल जनों पर लगया हत्या का आरोप 

कोतवाली क्षेत्र के गांव खनोरा में 55 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतका के मायके पक्ष ने उसके पति व ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतका का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया है।   

नायक फिल्म की तर्ज पर बच्चा बना एक दिन का कलेक्टर, लोगों की सुनी समस्याएं 

नायक फिल्म में तो आपने बखूबी देखा होगा कि किस तरह से अभिनेता अनिल कपूर एक दिन के लिए कलेक्टर बनाए जाते हैं। कलेक्टर बनते ही वे एक ही दिन में ऐसे-ऐसे फैसले ले लेते हैं जो शायद एक अधिकारी के लिए चुनैतियों से भरा हो। 

मुर्गा बनने वाली वीडियो को लेकर खुद सामने आए इनेलो नेता, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताई वीडियो की सच्चाई 

बीते दिनों इनेलो नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें वे मुर्गा बना हुआ दिखाई दे रहे हैं और एक लड़की के पैर छूकर उससे माफी मांग रहे हैं। वीडियो के साथ दावा किया जा रहा था कि इनेलो नेता ने लड़की की स्कूटी को टक्कर मार दिया था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static