Haryana Top 10 : हरियाणा से 4 राज्यों में AAP करेगी चुनावी कैंपेन की शुरुआत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 06:34 AM (IST)

डेस्क : आम आदमी पार्टी हरियाणा से देश के चार राज्यों में अपना चुनावी कैंपेन शुरू करने जा रही है। इसके लिए जींद में 8 जून को मेगा रोड शो का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे। 

बजरंग पुनिया, साक्षी और विनेश के खिलाफ FIR, जानिए पुलिस ने किन धाराओं के तहत किया मामला दर्ज

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिन पहलवानों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उनमें विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया जैसे नामी पहलवान शामिल हैं। 

 

WWE में जगह पाने वाली पहली भारतीय महिला रेसलर कविता देवी पर बनेगी फिल्म, राष्ट्रपति दे चुके है अवॉर्ड

भारतीय पहलवान कविता देवी की पहचान दुनिया में एक ऐसे शख्स के तौर पर होती है, जिन्होंने पहली भारतीय महिला रेसलर के रूप में WWE में हिस्सा लिया और साबित किया कि भारतीय महिलाएं किसी भी मामले में कम नहीं हैं।

पंचायत खापों की सरकार को चेतावनी, बेटियों के साथ हुई बर्बरता का बदला लेने के लिए कुछ भी करने को तैयार

दिल्ली में खिलाड़ियों के साथ हुई घटना से क्षुब्ध पंचायत खापों ने अब सीधे रूप से सरकार को चेतावनी दे दी कि वे बेटियों के साथ हुई बर्बरता का बदला लेंगे। इसके लिए खापें कुछ भी करने को तैयार हैं। 

दिग्विजय चौटाला बने हैंडबॉल एसोसिएशन इंडिया के अध्यक्ष, पीटी ऊषा की मौजूदगी में सौंपा गया पत्र

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला को सर्वसम्मति से हैंडबॉल एसोसिएशन इंडिया यानी एचएआई का अध्यक्ष चुना गया हैं। सोमवार को नई दिल्ली में भारतीय ओलंपिक संघ आईओए की अध्यक्ष पीटी उषा की मौजूदगी में हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया यानी एचएफआईऔर हैंडबॉल एसोसिएशन इंडिया ने खेल हित में एक होने का फैसला किया और दिग्विजय चौटाला को एचएआई का अध्यक्ष चुना गया।

Haryana Weather : फिर सक्रिय होगा एक और पश्चिमी विक्षोभ, इस तारीख तक बारिश के आसार

उत्तर पर्वतीय क्षेत्रों में सोमवार को एक नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा। इसके असर से 31 मई तक हरियाणा में बारिश के आसार हैं। इसे लेकर प्रदेश में आईएमडी ने एक जून तक येलो व ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है।

 

जल्द शुरू करें हिसार एलिवेटिड रोड का निर्माण कार्य, डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश

रियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे हिसार में एलिवेटिड रोड के कार्य के प्रथम चरण को जल्द आरंभ करें, ताकि शहर को भारी ट्रैफिक से होने वाली परेशानियों से मुक्त किया जा सके।

आर-पार की लड़ाई के मूड में सरपंच, कल जींद में करेंगे ‘गांव बचाओ-देहात बचाओ’ महारैली, ले सकते हैं बड़ा फैसला

प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ सरपंच एकबार फिर आर-पार की लड़ाई के मूड में नजर रहे हैं। इसी को लेकर मंगलवार को जींद में सरपंचों ने गांव बचाओ, देहात बचाओ महारैली का आयोजन किया है।

रोडवेज कर्मचारियों ने ट्रांसफर पॉलिसी को लेकर किया धरना प्रदर्शन, कहा- सरकार ने उनके साथ किया भद्दा मजाक

सरकार ने आनन फानन में रोडवेज कर्मचारियों की सहमति के बिना ही कर्मचारियों के लिए ट्रांसफर पॉलिसी लागू करके उनके साथ न केवल भद्दा मजाक किया है बल्कि उन्हें जबरन आंदोलन की राह पर धकेलने का काम किया है। 

हनीट्रैप : उद्योगपति को फंसाकर करीब 2 करोड़ रुपये हड़पे, पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार(VIDEO)

प्रदेश में हनीट्रैप के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला फरीदाबाद का है, जहां एक बड़े उद्योगपति को हनीट्रैप के मामले में फंसा कर दो करोड़ रुपए ऐंठने के चलते एक दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

नर्सिंग हॉस्टल में छात्रा ने की आत्महत्या, GNM का कोर्स कर रही थी मृतका

बहादुरगढ की अग्रसैन मेडिकल यूनिवर्सिटी के नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। छात्रा ने होस्टल की छठी मंजिल पर बने कमरे में फांसी लगाई है। पुलिस और एफएसएल की टीम भी घटना की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static