रोहतक में पुलिस से भिड़े AAP कार्यकर्ता, बेरिकेड्स तोड़े, संदीप सिंह को बर्खास्त करने की उठाई मांग

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 04:11 PM (IST)

रोहतक(दीपक) : खेल विभाग की जूनियर महिला कोच के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप से घिरे खेल मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग तेज होती जा रही है। आम आदमी पार्टी में मंत्री को सस्पेंड करने की मांग को लेकर रोहतक में हल्लाबोल प्रदर्शन किया। आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय का घेराव किया और वहां लगे बेरिकेड्स भी तोड़ दिए। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा ने भाजपा सरकार पर संदीप सिंह को बचाने का आरोप लगाया।

 

PunjabKesari

 

ढांडा बोले- मंत्री संदीप को लेकर दोहरी नीति अपना रही खट्टर सरकार

आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि मंत्री संदीप सिंह के मामले में हरियाणा सरकार दोहरी नीति अपनाए हुए हैं। एक तरफ तो मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि आरोप लगाने से कोई दोषी नहीं हो जाता। वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने भिवानी में चल रही प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में संदीप सिंह को शामिल नहीं किया है। अनुराग ढांडा ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में हरियाणा नंबर वन बना हुआ है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगी। इतना बड़ा आरोप लगने के बाद आज भी संदीप सिंह मंत्री पद पर कार्यरत है। यही नहीं संदीप सिंह को हरियाणा ओलंपिक संघ का अध्यक्ष भी बनाया गया है। इसलिए जब तक मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त नहीं किया जाएगा, तब तक आम आदमी पार्टी द्वारा इसी तरह प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी।

 

PunjabKesari

 

संदीप सिंह की गिरफ्तारी को लेकर गृह मंत्री शाह को अल्टीमेटम

ढांड़ा ने बताया कि अमित शाह के हरियाणा आगमन से पहले 13 फरवरी को करनाल में भी आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन के द्वारा गृह मंत्री अमित शाह को चेतावनी दी जाएगी कि वे 14 फरवरी को मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने के बाद ही हरियाणा में आए। अनुराग ढांडा ने तो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पीड़ित जूनियर कोच झज्जर की रहने वाली है और उसके समर्थन में आवाज न उठाने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को शर्म आनी चाहिए। भूपेंद्र सिंह हुड्डा मौजूदा बीजेपी सरकार के दबाव में हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static