कुरुक्षेत्र में अभय और भाजपा विधायक के बीच कमरे में गुफ्तगू, हो गई सेटिंग...या शिष्टाचार भेंट?

4/19/2024 7:24:13 PM

कैथल(जयपाल रसूलपुर): इनेलो प्रधान महासचिव व कुरुक्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला पिछले कई दिनों से लगातार अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इसी को लेकर वह लगातार कैथल में कार्यक्रम कर रहे हैं। शुक्रवार शाम को अभय सिंह चौटाला कैथल से भाजपा के विधायक लीलाराम के आवास पर पहुंचे तो हरियाणा की सियासत का माहौल गर्म हो गया। इस मुलाकात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगों द्वारा तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

लीला राम से मुलाकात के अभय सिंह चौटाला ने कहा मैं कोई राजनीतिक तौर पर मिलने नहीं आया। मेरा इनसे बहुत पुराना रिश्ता है, मैं अपना रिश्ता निभाने के लिए आया हूं। राजनीतिक तौर पर बहुत से नेता ऐसे हैं जिन्होंने चौधरी देवीलाल की राजनीतिक नर्सरी में काम किया और आज अलग अलग पार्टी में काम कर रहे हैं। 

इस दौरान उन्होंने जिंदल के बोरी उठाने और सुशील गुप्ता के चाय बनाने वाले सवाल पर कहा कि मैं इनका बिस्तर गोल करने वाला हूं, यह जो नौटंकी कर रहे हैं यह जल्द बेनकाब हो जाएंगे। लीलाराम हमारा पुराना साथी है। लीलाराम का जन्म इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी में हुआ है, किन हालातों में किस पार्टी में जाना पड़ जाए वह अलग बात है। हमारे रिश्ते अभी ज्यों के त्यों हैं। 

वहीं अभय चौटाला से मुलाकात को लेकर जब लीलाराम से सवाल किया गया कि यह रिश्ता क्या कहलाता है? तो लीलाराम ने कहा रिश्ता तो हमारा बहुत पुराना है। अभय सिंह चौटाला आए तो मैंने उनसे राम राम  किया। चाय पानी के बारे पूछा बैठे-बैठे चाय पी राम-राम करके चले गए।  

इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं है। शिष्टाचार से वह मेरे मकान के आगे से गुजर रहे थे तो उनको पता चला कि लीलाराम घर पर ही हैं तो वह आए चाय पिया। इससे ज्यादा कुछ नहीं हुआ। जब लीलाराम से सवाल किया गया कि हरियाणा में कई उलटफेर चल रहे हैं तो आप भी कहीं अभय सिंह के साथ तो नहीं जा रहे। इस पर विधायक ने कहा कि मैं इतनी जल्दबाजी में फैसला लेन वाला नहीं हूं। मैं 34-35 साल इनैलो में रहा। बीच में कई बार सरकार रही, नहीं भी रही मैं फिर भी इनेलो में रहा,  लेकिन अब बीजेपी के कार्यकर्ता हैं तो बीजेपी में ही रहेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

Content Editor

Saurabh Pal