चुनाव परिणाम के बाद बिजली मंत्री पर अभय चौटाला का निशाना, हलके में न आने की दी नसीहत

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 07:49 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): जिला परिषद चुनावों में इनेलो उम्मीदवारों को सिरसा में मिली जीत के बाद अभय चौटाला ने बिजली मंत्री रणजीत चौटाला पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रणजीत सिंह ने अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए खूब प्रचार किया। इसके बावजूद उनका एक भी उम्मीदवार जीत नहीं पाया। यही नहीं उन्होंने कहा कि यदि खारिया गांव के राजकुमार की जगह उनका बेटा गगनदीप चुनाव लड़ता तो स्थिति और भी अलग होती। अभय ने कहा कि उनका बेटा कर्ण चौटाला कम से कम 2500 वोटों से लीड करता। इसी के साथ रणजीत चौटाला का दिया हुआ बयान याद करवाते हुए अभय ने कहा कि बिजली मंत्री को अपने कहे मुताबिक अब अपने हलके में नहीं जाना चाहिए, बल्कि आने वाले चुनावों के लिए किसी और हलके की तलाश कर लेनी चाहिए।

 

चुनाव परिणाम ने बीजेपी-जेजेपी को दिखाया आइना

 

अभय चौटाला ने कहा कि सिरसा में एक और जहां बीजेपी के सभी उम्मीदवार इस जिला परिषद के चुनावों में हारे हैं, वहीं जेजेपी के उम्मीदवारों की तो जमानत भी नहीं बची है। उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी और जेजेपी को आइना दिखाने का काम किया है। अभय ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में जीत के बाद बीजेपी ने अपनी पीठ थपथपाई थी, लेकिन वो चुनाव भजनलाल के परिवार और आदमपुर की जनता का चुनाव था। उपचुनाव में भाजपा की नहीं, बल्कि भजनलाल के परिवार की जीत हुई थी।

 

2024 में प्रदेश में इनेलो सरकार बनाने का किया दावा

 

जिला परिषद चुनाव से गदगद अभय ने तो इन चुनावों को 2024 का ट्रेलर बता दिया। उन्होंने कहा कि जिला परिषद के परिणाम हरियाणा की राजनीति का रोडमैप तय करेंगे और आने वाले 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों में इनेलो उम्मीदवारों को जीत मिलेगी। अभय ने कहा कि 2024 में हरियाणा में इनेलो की सरकार बनेगी। वहीं आम आदमी पार्टी को लेकर अभय ने कहा कि उनके जीतने वाले उम्मीदवार मेरे संपर्क में हैं। उन्होंने दावा किया कि सिरसा जिला परिषद में इनेलो का ही चेयरमैन बनेगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static