कांग्रेस की घोषणाओं पर बोले अभय चौटाला, कहा- हुड्डा पहले कहां थे, जो अब घोषणाएं कर रहे हैं

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 03:13 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ की सब्जी मंडी में आज इंडियन नेशनल लोकदल और बसपा की साझा रैली में भारी भीड़ उमड़ी है। शीला नफ़े सिंह राठी के समर्थन के लिए आयोजित जन आशीर्वाद जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ ने एक बार फिर बहादुरगढ के समीकरण बदलने का काम किया है। इनेलो नेता अभय चौटाला ने रैली में बतौर मुख्यातिथि के रुप में शिरकत की। अभय ने मंच से भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला। 

PunjabKesari

अभय ने कहा कि इनेलो-बसपा सरकार बनने पर बुजुर्गों की पेंशन 75 सौ रुपए की जाएगी। 2 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। महिलाओं को गैस सिलेंडर फ्री और रसोई खर्च के 11 सौ रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे। बेरोजगारों को हर माह 21 हजार बेरोजगारी भत्ता देने की बात भी कही। अभय ने कहा कि घरों के बाहर लगे मीटर उखाड़ देंगे और सरकारी इमारतों पर सोलर प्लांट लगाकर घरेलू बिजली फ्री में देंगे। अभय ने कांग्रेस की घोषणाओं पर कहा कि हुड्डा पहले कहां थे, ये सब काम पहले क्यों नहीं किया।

जन आशीर्वाद जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ से इनेलो बसपा की साझा उम्मीदवार भावुक भी हो गई। शीला राठी ने हाथ जोड़कर, शीश झुकाकर जनसमर्थन देने आई भारी भीड़ का शुक्रिया भी अदा किया। शीला राठी ने कहा कि जो स्नेह बहादुरगढ की जनता ने स्व नफ़े सिंह राठी को दिया, आज वही स्नेह उन्हें भी मिला है। अब वो जनता के साथ मिलकर बहादुरगढ का विकास करेंगी और  नफ़े सिंह राठी के सपनों का विकसित बहादुरगढ बनाने का काम करेंगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static