भाजपा विधायक के कपड़े फाड़े जाने पर अभय ने दिया भड़काऊ बयान, किया अपशब्दों का प्रयोग

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 06:39 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पंजाब में तीन किसी कानूनों का विरोध कर रहे आंदोलनकारी किसानों ने जिस तरह से बीजेपी के विधायक के कपड़े फाड़ कर उसे नंगा तक कर दिया। अभय सिंह चौटाला भी हरियाणा के आंदोलनकारी किसानों को उसी राह पर चलने की नसीहत दे रहे हैं। रोहतक के मकड़ौली टोल प्लाजा पर चल रहे किसानों के धरने पर पहुंचे इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने मंच से ऐलान कर दिया कि भाजपा का कोई भी विधायक आए तो उसे नंगा कर उनसे बांध देना। 

अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा के नेता जब विपक्ष में थे तो किसानों की मांग उठाने के लिए कपड़े निकाल कर प्रदर्शन करते थे। उन्होंने विधानसभा में यह कहा था कि अब लोग उनके कपड़े उतारना शुरू कर देंगे। ऐसा ही पंजाब में भाजपा के विधायक के साथ देखने को मिला है। उन्होंने तो मकड़ोली टोल प्लाजा पर किसान धरने के मंच से ऐलान कर दिया कि भाजपा का कोई भी नेता है तो उसे नंगा कर पोल से बांध देना।  

PunjabKesari, Haryana

उन्होंने कहा कि हमने भी विधानसभा में अध्यादेश को लेकर आवाज उठाई लेकिन कांग्रेस के ने विधानसभा में तीन कृषि का बिल पर चर्चा को लेकर वाकआउट कर दिया था। हुड्डा ने आवाज नहीं उठाई थी। मैंने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर यात्रा की और 26 जनवरी को तक कानून वापिस नहीं करने को लेकर अपने इस्तीफे देने की बात की थी और मैंने इस्तीफा दिया। 

अभय ने कहा कि उससे पहले कांग्रेस व बीजेपी के नेताओं और मेरे चाचा रणजीत सिंह ने भी फोन कर कहा था कि किसान लाल किले पर झंडा फहराने को लेकर बदनाम हो गए अब कोई फायदा नहीं। मैंने उनसे कहा था मेरे इस्तीफे से फिर से आंदोलन मजबूत होगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static