दिल्ली की ''प्यास'' पर बेरहम हुए अभय, कहा- सरकार को एक घूंट पानी नहीं देना चाहिए

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 10:07 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): देश में लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं। हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के नेता एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। बुधवार को इनेलो नेता अभय चौटाला ने कई जिलों का दौरान किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकत कर अगामी विधानसभा चुनाव की रूप रेखा तैयार की। वहीं सोनीपत पहुंचे अभय सिंह चौटाला ने दिल्ली में पानी की किल्लत पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा सरकार को दिल्ली में एक घूंट भी पानी नहीं देना चाहिए, जब तक एसवाईएल की समस्या का समाधान नहीं हो जाता।

इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला आगामी विधानसभा को लेकर कमर कस चुके हैं। सोनीपत के एक निजी गार्डन में चौटाला ने आज अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में आगामी चुनावों की रूपरेखा तैयार की। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए दावा कि हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल एक बार फ़िर इतिहास दोहराने जा रही है। 2009 में हमारी जो स्तिथि थी वह बनाती नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि बेशक हम लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, क्योंकि अबकी बार लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय स्तर पर लड़ा गया था। कांग्रेस एनडीए को सत्ता से बाहर करने का दम भर रही थी और एनडीए के संविधान बदलने पर चुनाव कांग्रेस ने लड़ा।

अभय सिंह चौटाला ने दिल्ली में हुई पानी की किल्लत पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा सरकार को दिल्ली को एक घूंट भी पानी नहीं देना चाहिए। जब तक एसवाईएल का समाधान नहीं हो जाता। इस दौरान किरण चौधरी के भाजपा ज्वाइन करने पर भी अभय ने प्रतियक्रिया दी। उन्होंने कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा कि यह तो अभी शुरुआत है। अभी ऐसी खबरें और सुनने को मिलेंगी। ये तो ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static