हिसार से हरिद्धार जाते समय गांव क्योड़क के निकट हुआ हादसा, एक कांवडिय़े की मौत, कई घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 10:20 AM (IST)

कैथल : गांव क्योड़क व पिहोवा के बीच टोल टैक्स नाका से पहले 23 जुलाई की अलसुबह करीब 3 बजे कांवडिय़ों से भरे कैंटर को पीछे से ट्राला चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कैंटर व ट्राला दोनों पलट गए। हादसे की सूचना मिलते ही पहले डायल 112 गाड़ी व उसके बाद क्योड़क चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया।  इस हादसे में 33 वर्ष के आशीष की ट्राले में लगे कट्टों के नीचे दबने से मौत हो गई व 5 कांवडि़ए घायल हो गए जिनका सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।  पुलिस को दिए बयान में अनूप निवासी हिसार ने बताया कि हम 22 जुलाई को अपने दोस्त आशीष, गगन शर्मा, आशीष जोशी, सुनील व 10/12 अन्य मित्रों के साथ डाक कांवड़ लाने के लिए हिसार से हरिद्धार के लिए रवाना हुए थे। 

गांव क्योड़क से करीब 3 किलोमीटर आगे निकलते ही उन्होंने पानी पीने के लिए अपना कैंटर सड़क किनारे रोक लिया। इसी दौरान क्योड़क की तरफ से आए ट्राला चालक ने उनके कैंटर में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कैंटर के डाले पर बैठा आशीष उछलकर सड़क किनारे गड्ढों में गिर गया और ट्राला में लगे कट्टे उसके ऊपर गिर गए। बाद में क्रेन बुलाकर कैंटर-ट्राले को सीधा किया गया। कट्टों के नीचे से आशीष को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है कि आशीष परिवार में अकेला था। इस हादसे में गगन शर्मा, सुनील चौटाला, नरेंद्र, अमित, हरिश सभी निवासी हिसार घायल हुए हैं। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया था। क्योड़क चौकी इंचार्ज महिपाल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात ट्राला चालक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static