10 किलो गांजा के साथ आरोपी काबू

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 08:42 AM (IST)

महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह) :  कनीना थाना की पुलिस टीम ने नारकोटिक्स की पुलिस टीम के साथ मिलकर कल शाम खेड़ी तलवाना में अगिहार रोड पर नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल पर अवैध गांजा बेचने के लिए लेकर जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बाईक सवार व्यक्ति के पास से अवैध 10 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ कनीना थाना में एनडीपीएस की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

कनीना थाना प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर नारकोटिक्स की टीम के साथ खेड़ी तलवाना में अगिहार रोड पर नाकाबंदी की गई। गुप्त सूचना के आधार पर प्राप्त जानकारी के अनुसार नाकाबंदी के दौरान वाहन चेकिंग करते हुए बाईक सवार व्यक्ति के पास से 10 किलो ग्राम अवैध गांजा पुलिस ने बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति अनिल वासी पाथेड़ा महेंद्रगढ़ का रहने वाला है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों व चौकी प्रभारियों को जिले में अवैध नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हुए हैं। उन्होंने कहा हुआ है कि जिले में किसी भी प्रकार के अवैध नशे के पदार्थ का कारोबार सहन नहीं किया जाएगा। जिला पुलिस ने अवैध नशीले पदार्थ का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कल एक व्यक्ति से 10 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

पुलिस को गश्त के समय गुप्त सूचना मिली कि अनिल वासी पाथेड़ा गांजा बेचने का काम करता है और अपनी मोटरसाइकिल पर गांजा लेकर बेचने के लिए खेड़ी तलवाना से होकर सेहलंग की तरफ जाएगा। अगर नाकाबंदी कर चैकिंग की जाए तो आरोपित को गांजे के साथ पकड़ा जा सकता है। पुलिस ने खेड़ी तलवाना में अगिहार रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। कुछ समय बाद एक मोटरसाइकिल सवार गांव अगिहार की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया, जिसे बाईक रोकने का इशारा किया तो वह बाईक वापिस मोड़कर भागने की कोशिश करने लगा।

पुलिस की टीम ने उसको काबू करके नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम अनिल बतलाया। उसकी मोटरसाइकिल पर रखे प्लास्टिक के कट्टे की चैक करने पर 10 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने अवैध नशीले पदार्थ गांजे को कब्जे में ले लिया और आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना कनीना में मुकदमा दर्ज किया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static