गीतांजलि मर्डर केस: कोर्ट में पेश हुए आरोपी, अगली सुनवाई 10 अक्टूबर को

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 07:47 PM (IST)

पंचकूला(उमंग श्योराण): बहुचर्चित गीतांजलि मर्डर मामले में आज पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई। दहेज हत्या के मामले में फंसे आरोपी व पूर्व सीजेएम रवनीत गर्ग कोर्ट में पेश हुए। सुनवाई में दो गवाहों के बयान दर्ज हुए। जिन दो गवाहों के बयान दर्ज हुए उनमें से एक गवाह का नाम सुनील दिवान है। जोकि चंडीगढ़ डीएलएसए में सीजेएम है और वारदात के समय कैथल डीएलएसए में बतौर सीजेएम पोस्टेड थे। 

वहीं दूसरे गवाह का नाम प्रभात शुक्ला है। जोकि बैंक कर्मचारी है और गुरुग्राम से गवाही के लिए आये थे। मामले की अगली सुनवाई 10 अक्टूबर को होगी। इस मामले में मृतका गीतांजलि के भाई और पिता अपने पहले दिए बयानों से मुकर चुके हैं और आरोपी रवनीत गर्ग को हाईकोर्ट से जमानत भी मिल चुकी है। 
PunjabKesari
बता दें मामला 7 जुलाई 2013 का है। आरोपी सीजेएम की पत्नी गीतांजलि की हत्या गोली लगने से हुई थी और मृतका(गीतांजलि) के परिजनों की शिकायत पर सीजेएम रवनीत गर्ग और उनकी मां समेत अन्य पर दहेज हत्या का मामला दर्ज हुआ था। 2 साल बाद आरोपी पति रवनीत गर्ग को सीबीआई ने कैथल से गिरफ्तार किया था। अब हाल ही में कुछ दिनों पहले रवनीत गर्ग को हाईकोर्ट से जमानत मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static