Triple Murder को अंजाम देकर वैष्णो देवी भाग गया था आरोपी...पैसों का इंतजाम करने सोनीपत आया तो धरा गया बदमाश

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 11:09 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत जिले के गांव बिंदरौली में बीती 23 मई को ट्रिपल मर्डर में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है कि अंतरजातीय विवाह से नाराज होकर छोटे भाई, उसकी पत्नी व तीन माह के मासूम भतीजे की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर वैष्णो देवी भाग गया था। वहां भीख मांगकर गुजारा करता रहा था। अब पैसों का इंतजाम करने सोनीपत शहर में आया तो गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

PunjabKesari

तेजधार हथियार से हमला कर तीनों को उतारा था मौत के घाट 

आपको बता दें कि सोनीपत के गांव बिंदरौली निवासी धर्मबीर ने 23 मई को कुंडली थाना पुलिस को बताया था कि वह किसान हैं और गांव का नंबरदार हैं। उसके दो बेटे व तीन बेटियां हैं। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है और छोटे बेटे अमरदीप (28) ने तीन साल पहले गांव भैंसवाल कलां की मधु से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। उनका अब तीन माह का बेटा शिवम था। मंदीप अभी अविवाहित है। अमरदीप के अंतरजातीय प्रेम विवाह से बड़ा बेटा मंदीप खुश नहीं था। जिसके चलते अक्सर उनमें झगड़ा होता रहता था। 23 मई को सुबह वह पशुबाड़े में गए तो पीछे से बड़े बेटे ने अमरदीप, मधु और शिवम की हत्या कर दी थी। आरोपी ने धारदार हथियार (गंडासी) से हमला कर हत्या की थी। 

PunjabKesari

वारदात को अंजाम वैष्णो देवी मंदिर चला गया था आरोपी

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह वारदात को अंजाम देकर कटरा स्थित वैष्णो देवी मंदिर चला गया था। वहां पर उसने भीख मांगकर गुजारा किया था। साथ ही कुछ पैसे एकत्रित कर अब वह सोनीपत आया था। वह रुपयों का इंतजाम करने आया था। इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static