अवैध हथियारों सहित आरोपी गिरफ्तार, पिछले 10 सालों से करता आ रहा था अपराध

2/14/2020 11:14:34 AM

भिवानी : पिछले एक दशक से विभिन्न आपराधिक वारदातों में सक्रिय आरोपी संदीप उर्फ शीलू को दादरी सी.आई.ए. पुलिस टीम ने काबू किया है। आरोपित से 5 अवैध हथियार सहित दर्जनों जिंदा कारतूस भी बरामद किए जिसके आधार पर उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा आरोपी संदीप उर्फ पर कई धाराओं के तहत दादरी जिले के थानों में दर्जनों केस भी दर्ज हैं।

वीरवार को न्यायालय में पेश करने के बाद उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। बुधवार रात्रि दादरी सी.आई.ए. इंचार्ज दिलबाग सिंह को सूचना मिली कि आरोपित संदीप दादरी के सैक्टर-8 में घूम रहा है। इसी बिनाह पर पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दबिश दी। पुलिस को देखते ही उसने भागने का प्रयास किया। लेकिन मुस्तैद टीम ने कुछ ही दूरी पर उसे दबोच लिया। सामान की तलाशी लेने पर 3 देसी कट्टे, एक रिवाल्वर, एक पिस्टल सहित 5 अवैध हथियार व 36 जिंदा कारतूस भी बरामद किए।

डी.एस.पी. शमशेर सिंह ने बताया कि दादरी शहर के वार्ड-14 में रहने वाला 25 वर्षीय संदीप उर्फ शीलू पिछले 10 सालों से अपराध करता आ रहा है जिसको लेकर इसके खिलाफ दादरी पुलिस के पास एक दर्जन मामले दर्ज हैं। डी.एस.पी. ने बताया कि पिछले 3 महीने में यह दादरी में 3 जगह पर फायरिंग कर चुका है। आरोपी ने शहर के लाधान पाना, गामड़ी व कलियाना मोड़ पर फायरिंग की थी जिसके तहत भी आरोपी के खिलाफ़ थाने में केस दर्ज है। वहीं, उन्होंने बताया कि 2011 से अब तक आरोपी के खिलाफ एक दर्जन मामले दर्ज हैं। जो हत्या करने की कोशिश, फायरिंग, अपहरण व लड़ाई झगड़े के संगीन मामले हैं। 


Isha

Related News