रुठों को मनाने में BJP कामयाब, कार्यवाहक CM सैनी पहुंचे पूर्व मंत्री कविता जैन के घर, राजीव आज वापस लेंगे नामांकन

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 11:51 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा बीजेपी में इस चुनावी माहौल में लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं में रूठने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है तो आज हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन और राजीव जैन को मनाने उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने राजीव जैन व कविता के साथ मुलाकात की और दोनों को प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली की मौजूदगी में मना लिया गया। अब आज राजीव जैन ने अपना निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जो नामांकन पत्र दाखिल किया था, उसको वापिस लेंगे। बीजेपी के लिए दोनों चुनाव प्रचार-प्रसार की कमान भी संभालेंगे।

बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन की टिकट काटकर बीजेपी ने सोनीपत से कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए मेयर निखिल मदान को उम्मीदवार बनाया तो कविता जैन और राजीव जैन के तल्ख तेवर पार्टी को उठाने पड़े। राजीव जैन ने तो आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र भी भर दिया। उसके बाद पार्टी आलाकमान ने दोनों को मानने की जिम्मेदारी कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ोली को सौंपी। 

हालांकि मोहनलाल तो दोनों को मानने में कामयाब नहीं हुए, लेकिन आज खुद कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी राजीव जैन के आवास पर पहुंचे और राजीव जैन और कविता जैन को मानने में कामयाब हो गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजीव जैन और कविता जैन हमारे कर्मठ कार्यकर्ता है और दोनों की हमारी पार्टी को जरूरत है। अब राजीव जैन चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है और उनका मान सम्मान पार्टी में ऐसे ही बना रहेगा। अनिल विज के मुख्यमंत्री बनने वाले बयान पर नायब सिंह सैनी बोले कि अच्छा है बनना भी चाहिए। कांग्रेस के सांसद जय प्रकाश के बयान पर कहा कि उनके डीएनए में ही ऐसा है, उनके बयान से समाज में क्या जाएगा वो सोचते नहीं है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static