कॉमनवेल्थ गेम में कराटे चैंपियनशिप में अदिति ने जीता सिल्वर मैडल

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 02:28 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : कॉमनवेल्थ गेम में कराटे चैंपियनशिप में सिल्वर मैडल जीतकर आई यमुनानगर के बुढ़िया इलाके की रहने वाली आदिति रघुवंशी का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर यमुनानगर के विधायक घनश्यामदास अरोड़ा, नगर निगम के मेयर मदन चौहान, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा  सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे। 

इस अवसर पर नगर निगम के मेयर मदन चौहान ने कहा कि बेटियां आज खेल, शिक्षा व विज्ञान किसी क्षेत्र में भी कम नहीं है। उन्होंने कहा कि अदिति को किसी भी तरह की जरूरत होगी उसे पूरा किया जाएगा। विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने कहा कि आदिति ने यह उपलब्धि हासिल करके अपने जिले, प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है जिसके लिए वह उन्हें बधाई देते हैं। 

वहीं सिल्वर मेडल जीतने पर अदिति रघुवंशी का कहना है कि वह बहुत खुश हैं और इसका श्रेय वह अपने कोच माता-पिता को देती है, जिन्होंने उन्हें हर पल सहयोग किया। अदिति का कहना है कि उसका अगला लक्ष्य वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल करना है, जिसके लिए वह अभी से तैयारी में जुट जाएगी। अदिति के कोच का कहना है कि उसने कड़ी मेहनत की है जिनमें 4 से 5 घंटे तक प्रैक्टिस करना, साथ-साथ पढ़ाई करना जिसके लिए वह हमेशा सक्रिय रही और उसी का नतीजा है कि आज वह सिल्वर मेडल लेकर आई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static