अतिक्रमण को लेकर प्रशासन एवं व्यापारी आमने-सामने

10/13/2021 3:37:35 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : जिला प्रशासन ने जिस प्रकार फेस्विल सीजन में अतिक्रमण को हटाने को लेकर चेतावनी दी थी उस पर अमल करना शुरू कर दिया है। पहले नगर परिषद ने गांधीगीरी के माध्यम से व्यापारियों के हाथ जोडक़र अतिक्रमण नहीं करने एवं अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को समर्थन देने की अपील की थी।

बावजूद शहर के मार्केट में अतिक्रमण लगातार बढ़ रहा है। इसके कारण मार्केट आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर प्रशासन ने अतिक्रमण से निपटने के लिए सख्त कदम उठाते हुए सामान जब्त करने के साथ ही संबंधित दुकानदारों का चालान करने का अभियान शुरू कर दिया है। दुकानदारों का कहना है कि कोरोना के कारण पहले से आर्थिक स्थिति खराब है और अब जब मार्केट में लोग आ रहे हैं और शापिंग का दौर शुरू हुआ है, तो अधिकारी अतिक्रमण के नाम पर उनको आर्थिक चोट करने में जुट गए हैं।

इसी को लेकर कल और आज दोनों दिन सुबह-सुबह परिषद टीम ने कई रेहड़ी एवं अतिक्रमण करने वालों का सामान जब्त किया। इसको लेकर व्यापारी भले ही विरोध कर रहे लेकिन एडीसी व डीएमसी आशिमा सांगवान ने साफ कर दिया है कि अतिक्रमण बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि दुकानदार नहीं माने तो उन पर चालान करने के साथ ही उनका सामान भी जब्त किया जाएगा। सांगवान का कहना है कि दुकानदारों को प्रशासन का साथ देना चाहिए इससे शहर जहां सुंदर बनेगा वहीं शापिंग करने के लिए आने वाले लोगों को भी सहूलियत होगी और इससे अधिक संख्या में लोग मार्केट आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static