दीपेंद्र हुड्डा के बाद भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने दल-बदल कानून को मजबूत करने की मांग की

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 10:37 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुडा के बाद अब भाजपा सांसद ने भी दल बदल राजनीति में रोक लगाने की वकालत की है। बता दें कि सुनीता दुग्गल ने इस पर ठोस कानून बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि दल बदल कर दूसरी पार्टियों में जाने वाले नेताओं का जनता में कम विश्वास होता है।

 

ईडी की कार्रवाई पूरी होकर ही रहती है: सुनीता दुग्गल

 

दीपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा भाजपा पर ईडी की कार्रवाई का डर दिखाकर कुलदीप बिश्नोई को भाजपा में शामिल करवाने के बयान पर पलटवार करते हुए सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि जिस भी व्यक्ति के खिलाफ ईडी या इनकम टैक्स की कार्रवाई शुरू होती है तो वो पूरी कार्रवाई होती है। इससे साफ है कि कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल होने के बाद भी उनको राहत नहीं मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होने के बाद भी ईडी की कार्रवाई विभाग के अनुसार चलती रहेगी। दुग्गल ने कहा कि वो भी इनकम टैक्स विभाग की अधिकारी रही है। एक अधिकारी का काम किसी भी मामले की छानबीन कर कर्रवाई करना होता है।

 

 

बीजेपी में शामिल होने वाले लोगों का सांसद ने किया स्वागत

 

सांसद सुनीता दुग्गल आज अपने सिरसा आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से रूबरू हो रही थी। इस मौके पर इनैलो और कांग्रेस छोड़कर कई लोग भाजपा में शामिल हुए है। इस दौरान उन्होंने चंडीगढ़ की रेलमार्ग की कनेक्टिवटी बनाने की वकालत की है। सिरसा फतेहाबाद - हिसार से चंडीगढ़ का कनेक्टिविटी करवाने के लिए रेल विभाग के समक्ष मांग रखी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने तीन साल के कार्यकाल में काफी रेल गाड़ियों का ठहराव सिरसा में करवाया है। ये भी कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।  

 

 

दुग्गल ने 24 जिला परिषदों की जीत का किया दावा

 

इसके साथ ही सांसद सुनीता दुग्गल ने सिरसा जिला की सभी 24 जिला परिषदों में जीत का दावा किया है। उन्होंने अभय चौटाला द्वारा जिला परिषद चुनाव में अधिकतम सीटों पर इनैलो की जीत के दावे पर पलटवार करते हुए कहा कि 27 नवंबर को जिला परिषद चुनाव का परिणाम सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि सिरसा जिला में अधिकतर सरपंच भाजपा समर्थित ही बने है। उन्होंने कहा कि दिल्ली MCD चुनाव में भी वे चुनाव प्रचार कर चुकी है और वहां भी भाजपा के पक्ष में माहौल दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही गुजरात विधानसभा चुनाव में भी भाजपा सत्ता हासिल करेगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static