चोरों के हौंसले बुलंद, झांसा देकर उडा़ई लाखों की नकदी व जरूरी कागजात से भरा बैग

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 01:24 PM (IST)

पानीपत (संजीव): जी.टी. रोड पर होटल माई इंडिया के पास अज्ञात बदमाश ने कार चालक को झांसा देकर लाखों की नकदी व जरूरी कागजात से भरा बैग उड़ा लिया। हालांकि बाद में कागजात व बैग राधा स्वामी सत्संग भवन के पास पड़े हुए मिल गए लेकिन बदमाश नकदी लेकर फरार हो गए। कार मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। जिस पर थाना शहर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गांव नौल्था निवासी 40 वर्षीय राजेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार सुबह करीब 11 बजे लाल बत्ती से बस स्टैंड की ओर अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर जा रहा है। जब वह होटल माई इंडिया के पास पहुंचा तो एक लड़के ने उसे आवाज लगाकर बताया कि गाड़ी से तेल लीक हो रहा है। जिस पर उसने गाड़ी रोकी तथा लीकेज चैक करने के लिए गाड़ी से बाहर निकला। उसने अच्छी तरह से जांच करने के बाद पाया कि गाड़ी बिल्कुल ठीक थी।

उसके बाद जैसे ही वह गाड़ी में जाकर बैठा तो पाया कि सीट पर रखा बैग व लंच बॉक्स गायब था। बैग में कुछ जरूरी कागजात व लगभग 1 लाख 18 हजार रुपए की नकदी थी, जो वह एल.आई.सी. के कार्यालय में जमा करवाने के लिए जा रहा था। उसने हर जगह बदमाश को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं मिला।

तभी अचानक अज्ञात व्यक्ति ने उसके पास फोन करके बताया कि उसका बैग व राधा स्वामी सत्संग भवन के पास पड़ा हुआ है। जब वह सूचना पाकर मौके पर पहुंचा तो वहां पड़े बैग में केवल कागजात ही थे और नकदी गायब थी। थाना शहर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static