अंतिम संस्कार के बाद व्यापारी केे मोबाइल से खुले मौत के राज, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

10/16/2021 12:05:27 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): रतिया के टिम्बर व्यापारी की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। व्यापारी द्वारा मरने से पूर्व रिकॉर्ड किया एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए एक पुलिस कर्मी सहित 6 लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। वीडियो में व्यापारी ने बताया कि सभी 6 लोगों ने उसे अपने जाल में फंसाया हुआ है और उसे ब्लैकमेल कर उससे करोड़ों रूपये ले चुके हैं और अब भी 20 लाख रुपए देने की मांग कर रहे हैं, इसलिए वह सल्फास खाकर अपनी जान दे रहा है।

मृतक व्यापारी का खुद से रिकार्ड किया गया वीडियो सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मृतक व्यापारी की भाई ने बताया कि उसके भाई का दाह संस्कार के बाद जब वह अपने भाई का मोबाइल देख रहा था तो ये वीडियो उसके सामने आया। वीडियो में उसके भाई ने स्पष्ट रूप से बताया कि आरोपियों ने उसे जाल में फंसाया और ब्लैकमेल कर करोड़ों रूपये ऐंठ लिए और अब भी उससे पैसे की मांग कर रहे हैं। 

भाई बताया कि उसके भाई ने जिन पर आरोप लगाया है उसमें एक महिला अकोदेवी, गगनदीप, आकाश, जयदेव, फतेहाबाद की एक महिला डिंपल और पुलिस में तैनात एएसआई कर्मजीत है। आरोप है कि इन लोगों ने मिलकर उसके भाई से 2 करोड़ रुपए एक बार फिर 6 लाख और फिर 8 लाख रुपए लिए थे, जब इससे इनका मन नहीं भरा तो उन्होंने और 20 लाख रूपए की मांग की। वीडियो में व्यापारी ने बताया कि अब उसके पास उन्हें देने के लिये 20 लाख नहीं है तो उसे मजबूर होकर जान देनी पड़ रही है।

वीडियो के सामने आने का बाद मृतक का परिजनों ने इस मामले में पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static