मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप पाप छिपाने के लिए कर रही प्रदर्शन: अनिल विज

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 10:48 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): सीबीआई द्वारा दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार के बाद आम आदमी पार्टी द्वारा विरोध करने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस पार्टी को देश की किसी भी व्यवस्था पर विश्वास नहीं है। CBI जैसी संस्था किसी को बिना सबूत के गिरफ्तार नहीं करती है।  सिसोदिया कि गिरफ्तारी  पर अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि वो एक ईमानदार इंसान है। इस पर विज ने कहा कि इसके लिए कोर्ट बनी हुई है, जहाँ उनको अपनी बार रखने का मौका दिया जाएगा। वहीं मूसेवाला हत्या के आरोपियों कि जेल मे हत्या पर गृह मंत्री ने कहा कि जब से पंजाब मे आप पार्टी आई है लगता तो ऐसा है कि एक प्लान के तहत ये सब हो रहा है। कांग्रेसी नेता राहुल गांधी द्वारा दिए बयान कि हमारा सत्यग्रह भाजपा के सत्तग्रह से जीतेगा। इस पर विज ने कहा कि वो तब माना जाता महात्मा गांधी जी ने कहा था कि कांग्रेस को वाइंडप कर देना चाहिए।  वहीं सोनिया गांधी द्वारा राजनीती से सन्यास लेने के संकेत देने पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि सन्यास तो लोगों ने दिलवा दिया खुद नहीं लिया। 

 

शराब नीति मामले मे CBI द्वारा दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से आठ घंटे पूछताछ करने के बाद गिरप्तार किया गया जिस पर आम आदमी पार्टी में बवाल मचा हुआ है औऱ पार्टी पुरजोर विरोध कर रही है इस पर हरियाणा के गृह एवं स्वस्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस पार्टी को देश कि किसी भी व्यवस्था पर विश्वास नहीं है सत्ता मे आने से पहले ये बड़ी-बड़ी बाते करते थे कि अगर किसी पर आरोप भी लगे तो उसे पद से हटा देना चाहिए CBI जैसी संस्था किसी को भी बिना सबूत के नहीं पकड़ती ! उन्होंने कहा कि जब CBI को तथ्य मिले है तभी सिसोदिया को गिरप्तार किया है  ! विज ने कहा कि ये पार्टी हमेशा से ही दंगा प्रेमी पार्टी रही है ! वही इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है की गिरप्तारी गन्दी राजनीती का परिणाम है इस पर विज ने कहा कि केजरीवाल एक प्रदेश के मुख्यमंत्री है औऱ उनको इस तरह से फैसले करने का अधिकार नहीं है ! विज ने कहा कि सिसोदिया को कोर्ट मे पेश किया जायेगा ये गलत है या सही इसका फैसला कोर्ट करेंगी ! वही पंजाब मे सिद्दू मूसेवाला कि हत्या के आरोपियों कि जेल मे हत्या कर दी गई है इस पर गृह मंट्टी अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस पर तो बोलती नहीं है इसके लिए कोई धरना नहीं देतीर न ही कोई प्रदर्शन करती ! विज ने कहा कि जब ये सत्ता मे आये थे तब इन्होने बड़े बड़े सपने दिखये थे लेकिन जिस दिन से ये सरकार आई है उससे लगता है कि एक प्लान के तहत एक साजिश के तहत ये सब हो रहा है।

 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि हमारा सत्यग्रह भाजपा के सत्ताग्रह पर भारी पड़ेगा इस पर विज ने पलटवार करते हुए कहा कि ये तब होता जब 1947 मे महात्मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को अब वाइंडप कर देना चाहिए लेकिन इन्होने वाइंडप न करके सत्ता हथियाने का काम किया है औऱ देश पर 50-60 साल राज किया ऐसी पार्टी को ये शब्दावली इस्तेमाल करने का अधिकार नहीं है ! वही सोनिया गांधी द्वारा रंजीती से सन्यास लेने के संकेत देने पर विज ने कहा कि सन्यास तो जनता ने दिलवा दिया इन्होने खुद नहीं लिया क्योंकि जनता ने एक के बाद एक प्रदेश मे इनको शिकाश्त देकर इनकी नीतियों को रिजेक्ट कर इनको घर बैठा दिया।  

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)             

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static