संगठन ने सभी छोटे-बड़े भाजपा नेताओं से चर्चा के बाद कृषि बिल हुए वापिस: मूलचंद शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 04:22 PM (IST)

रोहतक(दीपक): कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का किसानों की मांगों को लेकर बयान सामने आया है। मूलचंद शर्मा के अनुसार आंदोलन के दौरान मारे गए किसानों की मौत पर मुआवजा और नौकरी मांग करने  वालो को मांगने का अधिकार है,लेकिन उनकी मांग को पूरा करना सरकार के हाथ में है। यह नहीं परिवहन मंत्री के अनुसार कानूनों को वापिस लेने से पहले संगठन ने सभी छोटे बड़े भाजपा नेताओं से चर्चा की थी तभी कोई फैसला लिया गया। 

वहीं दूसरी ओर हाल ही में एक एचसीएस अधिकारी के पास करोड़ों रुपए की रिश्वत के मामले में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बयान दिया है कि प्रदेश की सरकार ईमानदार सरकार है । पहले की सरकारों ने जो रास्ते इख्तियार किए थे अब वो सरकार धीरे-धीरे बंद कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार करने वाले किसी भी अधिकारी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा हर हालत में उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

जब परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से पूछा गया कि अब भाजपा सरकार किसानों को समझा पाएगी तो उन्होंने जवाब दिया कि कुछ किसान थे जिनकी समझ में कृषि कानून नहीं आ रहा था लेकिन अब तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया गया है तो अब बात ही खत्म हो चुकी है जिन को समझना था वह समझ चुके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static