केजरीवाल को लेकर कृषि मंत्री का बयान, बोले- नियम कानून के मुताबिक केजरीवाल की सीबीआई गिरफ्तारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 02:09 PM (IST)

यमुनानगर ( सुरेंद्र मेहता):  हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने आज यमुनानगर में सैकड़ो लोगों को प्लांट के  कागजात सौंपे । इस दौरान  गुर्जर ने बताया कि आज लगभग 4300 से अधिक प्लाटों की कागजात हरियाणा भर में दिए गए हैं , जबकि इससे पहले 9000 लोगों को मकान की रजिस्ट्री दी गई थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सभी को घर का सपना पूरा करने में हरियाणा अपनी मुख्य भूमिका निभा रहा है।


कृषि मंत्री ने बताया कि केजरीवाल की सीबीआई की गिरफ्तारी सभी जांच नियम पूरे करके ही की गई है। उन्होंने कहा कि कोई भी शिकायत  है उसकी जांच होती है। जांच के बाद कार्रवाई होती है। अब सीबीआई के पास कोई मामला होगा जिसमें केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है।
 
कृषि मंत्री ने ओम बिरला के लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने और राहुल गांधी के नेता प्रतिपक्ष चुने जाने पर दोनों को शुभकामनाएं दी। कवर पाल गुर्जर ने कहा की शपथ ग्रहण के दौरान जय फिलिस्तीन के नारे लगाना, ऐसा व्यवहार अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर बोलना था तो भारत माता की जय होनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण में नारे लगाने का कोई औचित्य भी नहीं है। एक तरीका होता है शपथ लेने का उसी को सबको अपनाना चाहिए।
 
 कृषि मंत्री ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा का दौरा करके कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स देंगे। कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। इसके लिए कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static