हरियाणा प्रभारी बिप्लब देब के बयान पर अजय चौटाला ने दी प्रतिक्रिया, उचाना सीट को लेकर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 04:44 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): अजय चौटाला ने हरियाणा बीजेपी प्रभारी बिप्लब देव के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि उचाना की सीट जिस भी पार्टी के हिस्से आएगी, वह वहां चुनाव लड़ेगा, लेकिन जिस सीट पर उप मुख्यमंत्री ने 40 हजार से ऊपर मतों से जीत हासिल की हो उस सीट पर कोई अपना दावा कैसे कर सकता है।

 

 PunjabKesari

6 सीटें अधिक मिली होती तो वह आते ही पेंशन 5100 कर देते: अजय चौटाला

 

बता दें कि जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला फतेहाबाद में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जाट धर्मशाला में जननायक जनता पार्टी के नए कार्यालय का शुभारंभ किया गया। इससे पहले उन्होंने फतेहाबाद के भुना रोड पर स्थित रेस्ट हाउस के समीप एक कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2024 की चुवान में पूरी तरह से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि पेंशन 5100 रुपए ना करने को लेकर लोगों के मन में हमेशा टीस रहेगी।  अगर उन्हें 6 सीटें अधिक मिली होती तो वह आते ही पेंशन बढ़ाने की घोषणा कर देते।

 

हम चाहते है कि पहलवानों को जल्द न्याय मिले: अजय चौटाला

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी 2024 के चुनावों की तैयारी में जुट गई है और आज वह फतेहाबाद पहुंचे हैं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है। उन्होंने पहलवानों के मामले में कहा कि जननायक जनता पार्टी उनके साथ है और वह चाहते हैं कि उन्हें न्याय मिले। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा कल पहलवानों से मुलाकात की गई है।  अगर पहले दिन ही प्रधानमंत्री पहलवानों को जांच का भरोसा दे देते तो मामला इतना नहीं बढ़ता।  

               (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static