तीसरे मोर्चे के गठन वाले बयान पर अजय ने पिता ओपी चौटाला को दिया जवाब

7/29/2021 10:52:36 PM

पंचकूला (उमंग): बीते दिनों इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने बयान दिया था कि वो चौधरी देवीलाल के जन्मदिन पर 25 सितंबर को तीसरे मोर्चे का ऐलान करेंगे। उनके इसी बयान पर उनके बेटे और जननायक जनता पार्टी के अध्यक्ष अजय चौटाला ने प्रतिक्रिया दी है। अजय चौटाला ने कहा है कि उन्हें हरियाणा में कोई तीसरा मोर्चा दिखाई नहीं देता, फिर वो किस तीसरे मोर्चे के बारे में बात कर रहे हैं।

इस दौरान जब अजय चौटाला से किसान आंदोलन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कानून कभी रद्द नहीं हुआ करते और किसी भी समस्या का समाधान सड़क पर बैठकर नहीं होता। आंदोलनकारियों पर तंज कसते हुए अजय चौटाला ने कहा कि अप्रजातांत्रिक तरीके से किसी की गाड़ी के शीशे तोडऩा, किसी के प्रोग्राम में खलल डालना यह विरोध का तरीका नहीं है। 

बता दें, जेजेपी अध्यक्ष अजय चौटाला पंचकूला के सेक्टर एक में मौजूद पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक लेने पहुंचे थे, जिसमें डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह समेत बाकी पदाधिकारी भी मौजूद थे। बहराल अब देखना होगा कि तीसरे मोर्चे को लेकर दिए गए बयान पर इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला क्या प्रतिक्रिया देते हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static